21 फरवरी को पेश होगी Renault Kwid EV, पंच EV और टियागो EV को देगी टक्कर

Edited By Parminder Kaur,Updated: 20 Feb, 2024 10:37 AM

new renault kwid ev to debut on 21 february

Renault अपनी Kwid EV से 21 फरवरी को पर्दा उठाने जा रही है। इस साल के अंत तक यह इलेक्ट्रिक कार लॉन्च हो सकती है। भारत में इस गाड़ी का मुकाबला पंच EV, सिट्रोन eC3, टियागो EV और MG कॉमेट EV जैसी कारों से होगा। Renault Kwid EV की कीमत 10 लाख रुपये...

ऑटो डेस्क. Renault अपनी Kwid EV से 21 फरवरी को पर्दा उठाने जा रही है। इस साल के अंत तक यह इलेक्ट्रिक कार लॉन्च हो सकती है। भारत में इस गाड़ी का मुकाबला पंच EV, सिट्रोन eC3, टियागो EV और MG कॉमेट EV जैसी कारों से होगा। Renault Kwid EV की कीमत 10 लाख रुपये एक्स-शोरूम के आस-पास रह सकती है।


डिजाइन

PunjabKesari
अपकमिंग Kwid EV में बंद फ्रंट ग्रिल, दोनों तरफ नए डिजाइन LED हेडलैंप, ग्रिल के सेंटर में बड़ा लोगो, नए अलॉय व्हील, रूफ रेल्स और डोर क्लैडिंग पर नीले रंग के एक्सेंट को छोड़कर सिल्हूट लगभग इसके ICE मॉडल के समान है। पीछे की तरफ नए LED टेललैंप और नया बंपर भी होगा।


पावरट्रेन

PunjabKesari
ग्लोबली इलेक्ट्रिक क्विड 26.8kWh बैटरी पैक से लैस है, जो इलेक्ट्रिक मोटर को 43bhp की पावर और 125Nm का टॉर्क पैदा करने में मदद करती है। इस पैक को 30kW DC फास्ट चार्जर से एक घंटे से भी कम समय में 0-80 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है और सिंगल चार्ज में 230 किलोमीटर की रेंज देगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!