चुनाव से पहले NCP को झटका और पकड़ा गया पाक का झूठ, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Edited By Anil dev,Updated: 14 Sep, 2019 01:32 PM

news bulletin ncp pakistan bjp

शिवाजी के वशंज उदयनराजे बीजेपी में शामिल से लागू करने के ऐलान से लेकर पकड़ा गया पाक का झूठ तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे...

नेशनल डेस्क: शिवाजी के वशंज उदयनराजे बीजेपी में शामिल से लागू करने के ऐलान से लेकर पकड़ा गया पाक का झूठ तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।   

पकड़ा गया पाक का झूठ, घुसपैठियों के शव को ले जाने का Video आया सामने
भारतीय सेना से लगातार मुह की खा रहे पाकिस्तान का एक वीडियो सामने आया है। सीजफायर का उल्लंघन करने के दौरान मारे गए सैनिकों के शव को पाकिस्तान ले गया है। शव उठाने के लिए पाकिस्तानी सैनिक सफेद झंडा लेकर आए।

चुनाव से पहले NCP को बड़ा झटका, शिवाजी के वशंज उदयनराजे बीजेपी में शामिल
महाराष्ट्र विधानसभा के चुनाव से पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) को शनिवार को बड़ा झटका लगा जब उसके नेता छत्रपति शिवाजी के वशंज उदयनराजे भोंसले ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। भोंसले आज सुबह भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के घर पर आयोजित कार्यक्रम में पार्टी में शामिल हुए। 

पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, राजौरी, पुंछ और बालाकोट में की गोलाबारी
पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों सेबाज नहीं आ रहा है। पाक सेना ने एक बार फिर  सीज़फायर का उल्‍लंघन करते हुए राजौरी, पुंछ और बालाकोट में गोलाबारी की। हांलाकि भारतीय सेना भी पाक की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रही है। 

आधुनिक भारत की सबसे बड़ी भूल थी भारत का बंटवारा: जितेंद्र सिंह
दिल्ली में आयोजित विश्व हिंदी परिषद् के एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने देश के बंटवारे को आधुनिक भारत में सबसे बड़ी गलती करार दिया और कहा कि अगर विभाजन नहीं होता तो आज जम्मू-कश्मीर पर कोई चर्चा नहीं होती। 

UNHCR में पाक को भारत की नसीहत, पहले अपने सिंध और बलूचिस्तान को संभाले
UNHCR के 42वें सत्र के दौरान शुक्रवार को भारत की सेकंड सेक्रेटरी कुमाम मिनी देवी ने पाक के लगाए गए आरोपों पर पलटवार किया। उन्होने पाक के सिंध, खैबर पख्तूनख्वा और बलूचिस्तान में मानवाधिकार हनन के मामले उठाए और कहा कि, कश्मीर पर झूठी खबरें फैलाने से पहले पाक अपने इन राज्यों में लाखों लोगों के मारे जाने के मामले को देखना चाहिए।

जम्मू-कश्मीर के हालात पर US चिंतित, कहा- भारत-पाक के बीच तनाव वैश्विक शांति के लिए खतरा
अमेरिका के सांसदों ने जम्मू-कश्मीर की स्थिति को लेकर ‘गहरी चिंता' जाहिर की है। अमेरिकी राजदूतों ने भारत तथा पाकिस्तान के ​बीच तनाव कम करने के लिए हर संभव प्रयास करने को कहा है। 

अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए आज बड़े ऐलान कर सकती हैं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण
आर्थिक सुस्ती को लेकर पिछले कुछ दिनों से आलोचना का सामना कर रही केंद्र सरकार आज कुछ बड़े फैसले कर सकती है। नेशनल मीडिया सेंटर में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज कई अहम घोषणाएं कर सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक प्रेस कॉन्फ्रेंस में वित्त मंत्री ऑटोमोबाइल, एनबीएफसी, बैंकिंग, रियल एस्टेट तथा अन्य सेक्टर्स के लिए कई बड़े ऐलान कर सकती हैं।
 

रेलवे पर पड़ी मंदी की मार, माल ढुलाई हुई बुरी तरह प्रभावित
देश की अर्थव्यवस्था में पिछले कुछ समय से जारी मंदी के कारण रेलवे की माल ढुलाई बुरी तरह प्रभावित हुई है और अकेले दक्षिण मध्य रेलवे की माल ढुलाई में एक-डेढ़ महीने में 15 लाख टन की गिरावट दर्ज की गई है। 

B' Special: यह है एकमात्र ऐसा क्रिकेटर जो विदेश में पैदा होने के बावजूद भी भारत की लिए खेला
आपने क्रिकेट जगत में कई ऐसे खिलाड़ी देखें होंगें जिनका जन्म किसी और देश में हुआ हो लेकिन वो खेलते किसी और देश के लिए। जैसे कि केविन पीटरसन जन्में वो दक्षिण अफ्रीका में थे, लेकिन खेलते वो इंग्लैंड की तरफ से हैं।

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला T20 मुकाबला कल, युवाओं पर रहेंगी खास नजर
कप्तान विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम रविवार से यहां दक्षिण अफ्रीका के साथ शुरू होने वाली तीन मैचों की द्विपक्षीय श्रृंखला के साथ ही विश्व टी20 खिताब को हासिल करने की तैयारियों में जुट जायेगी। वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला में 3-0 की जीत इन तैयारियों की शुरूआत थी जिसने वनडे विश्व कप की निराशा को कुछ हद तक दूर किया। 

इधर SCO की चल रही थी बैठक उधर खाने का लुत्फ उठा रहे थे PAK अधिकारी, जमकर उड़ा मजाक
मिलिट्री मेडिसिन पर दिल्ली में आयोजित शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) के सम्मेलन से पाकिस्तान नदारद रहा। पाकिस्तान के प्रतिनिधि बैठक में तो शामिल हुए नहीं लेकिन डिनर करने जरूर पहुंच गए, जिसे लेकर उनका जमकर मजाक बन रहा है। 

पिछले 45 सालों से कांच खा रहा है यह शख्स, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान (Watch video)
सोशल मीयिा पर इनदिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद आप सोचेंगे कि जो कांच जरा सी चुभ जाए तो दर्द से जान निकल जाती है भला उसे कोई इंसान खा कैसे सकता है, लेकिन यकीन मानिए यह सच है। यह हैरान कर देने वाला मामला मध्यप्रदेश के डिंडोरी का है जहां एक व्यक्ति पिछले 45 सालों से कांच खा रहा है। 

शनि देव को प्रसन्‍न करने मंदिर पहुंचीं सोनम कपूर, हाथ जोड़कर मीडिया का किया अभिवादन
बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर वेस्टर्न वेअर ही नहीं बल्कि ट्रेडिशनल वेअर में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं। सोनम अपने अलग-अलग लुक से फैंस का दिल जीत लेती हैं।

ये है करीना की फिट बॉडी और चमकती स्किन का राज, जानकर चौंक जाएंगे आप!
 एक्ट्रेस करीना कपूर खान भले ही दो साल के बच्चे की मां है, लेकिन जब बात फिटनेस की आती है, तो वह नई एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों को लुभाने के अलावा, फिटनेस के प्रति बेबो का डेडिकेशन और डाइट प्लान सबको इंस्पायर करता है।





 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!