सोनम गुप्ता के बाद निशा जिंदल भी निकली बेवफा, जानिए क्या है पूरा मामला

Edited By vasudha,Updated: 20 Apr, 2020 03:19 PM

nisha jindal also turns unfaithful

इन दिनों सोनम गुप्ता की जगह निशा बेवफा हो गई है। जी हां छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले से साइबर ठगी का अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक लड़का फर्जी नाम के जरिए  करीब 10 हजार लोगों को बेवकूफ बना चुका है...

नेशनल डेस्क: इन दिनों सोनम गुप्ता की जगह निशा बेवफा हो गई है। जी हां छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले से साइबर ठगी का अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक लड़का फर्जी नाम के जरिए  करीब 10 हजार लोगों को बेवकूफ बना चुका है। हैरानी की बात है कि युवक के इस फर्जी प्रोफाइल में हजारों की संख्या में फालोवर्स हैं जिनमें व्यापारी, पुलिस कर्मचारी से लेकर पत्रकार तक शामिल हैं। 

PunjabKesari

रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर के कबीर नगर थाना क्षेत्र की पुलिस ने फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर साम्प्रदायिक मुद्दों पर भड़काऊ टिप्पणी करने के मामले में रवि पुजार (31) को  गिरफ्तार कर लिया।आरोपी रवि महिलाओं के नाम पर फेसबुक पर फर्जी प्रोफाइल बनाता था और उसमें पाकिस्तानी लड़कियों की तस्वीर का उपयोग करता था। रवि ने एक फर्जी प्रोफाइल एक निशा जिंदल के नाम से बनाया था जिसके उसके चार हजार मित्र और 10 हजार फॉलोवर्स थे। इनमें व्यापारी, राजनीतिक दल के कार्यकर्ता, कई पत्रकार और अन्य लोग शामिल हैं। 

PunjabKesari

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी निशा जिंदल के नाम से फर्जी फेसबुक प्रोफाइल में स्वयं को विश्व स्वास्थ्य संगठन और विश्व व्यापार संगठन जैसे बड़े वैश्विक संगठनों का सदस्य बताता था। जब पुलिस ने रवि को गिरफ्तार किया तब उसके निशा जिंदल वाले फर्जी फेसबुक एकाउंट से रवि पुजार का फोटो पोस्ट किया गया और उसमें लिखा गया कि मै निशा जिंदल हूं और अब मै पुलिस की हिरासत में हूं।

 

 पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रवि आईटी इंजीनियरिंग का छात्र है और वह वर्ष 2009 से पढ़ाई कर रहा है लेकिन अभी तक पास नहीं हुआ है। वह वर्ष 2012 से निशा जिंदल के नाम से फर्जी फेसबुक अकाउंट चला रहा था। इसके अलावा उसने महिलाओं के नाम पर पांच अन्य फेसबुक प्रोफाइल भी बनाई हुई थी। वह सोशल मीडिया पर 13 से 14 घंटे तक सक्रिय रहता था। लेकिन रवि पुजार का अपना कोई वास्तविक फेसबुक अकांउट नहीं है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!