एमसपी की कानूनी गारंटी मिलने पर ही खत्म होगा आंदोलन :बॉर्डर किसान यूनीयन

Edited By Monika Jamwal, Updated: 29 Nov, 2021 05:40 PM

our fight is continue said kissan union samba

बॉर्डर किसान यूनीयन रामगढ़ (बीकेयू) ने मोदी सरकार से मांग की है कि सरकार किसानों को उनकी फसल पर न्यूनतम समर्थन मूल्य सुनिश्चित करे और कानून बना कर एमसपी की गारंटी दे जिसके बाद ही किसान आंदोलन समाप्त होगा।

साम्बा : बॉर्डर किसान यूनीयन रामगढ़ (बीकेयू) ने मोदी सरकार से मांग की है कि सरकार किसानों को उनकी फसल पर न्यूनतम समर्थन मूल्य सुनिश्चित करे और कानून बना कर एमसपी की गारंटी दे जिसके बाद ही किसान आंदोलन समाप्त होगा।

 

बार्डर किसान यूनीयन ने आज पत्रकारवार्ता के दौरान संसद में तीनों कृषि कानून वापस लिए जाने पर खुशी जताते हुए कहा कि गतिरोध को खत्म करने की दिशा में मोदी सरकार ने अच्छी पहल की है लेकिन किसानों की अन्य मांगों को भी पूरा किया जाए अन्यथा किसान धरने से नहीं उठेंगे। 

 


बॉर्डर किसान यूनीयन रामगढ़ (बीकेयू) के चेयरमैन मोहन सिंह भट्टी ने कहा कि दिल्ली में एक साल से जारी किसान आंदोलन के दौरान 700 से अधिक किसान पर शहीद हुए हैं जिनके परिवारों को उचित आर्थिक मदद दी जाए व साथ ही आश्रितों को सरकारी नौकरी दी जाए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आंदोलन के दौरान किसानों पर दर्ज किए गए मामले की निरस्त किए जाएं। इस मौके बॉर्डर किसान यूनीयन रामगढ़ के पदाधिकारी प्रेमपाल चौधरी, रविन्द्र चौधरी, गुरमेल सिंह, अजुर्न सिंह, अवतार सिंह, मंजीत सिंह, जसवीर सिंह, सन्नी चौधरी भी उपस्थित थे। 
 


‘’ 
‘’


 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Rajasthan Royals

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 27 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!