पंचायत सचिव ने किरायेदार की नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Edited By Utsav Singh,Updated: 22 May, 2024 02:00 PM

panchayat secretary raped tenant s minor daughter accused arrested

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र में पंचायत सचिव के नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। राजपुर पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद पंचायत सचिव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र में पंचायत सचिव के नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। राजपुर पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद पंचायत सचिव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार मामला नगर पंचायत राजपुर इलाके का है जहां एक कर्मचारी की पत्नी अपनी नाबालिग बेटी और बेटे के साथ किराए में रहती है। सोमवार शाम को महिला अपने बेटे के साथ बाजार की ओर गई थी। इस दौरान उनकी बेटी घर में अकेली थी।

PunjabKesari

किशोरी को अकेली पाकर पंचायत सचिव अजय शांडिल्य (28) घर में घुसा और उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद वह घर से भाग गया। मां के बाजार से लौटने के बाद बच्ची ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी। घटना की रिपोर्ट देर शाम राजपुर थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस ने फरार आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। घटना की सूचना प्रशासनिक अमले को भेज दी गई है। 

 

 

Related Story

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!