शौचालय में सफर को मजबूर यात्री, कोच में पैर रखने तक की जगह नहीं, वीडियो दिखा राहुल गांधी ने PM मोदी को घेरा

Edited By Utsav Singh,Updated: 21 Apr, 2024 04:44 PM

passengers forced to travel in toilet rahul gandhi cornering pm modi

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत केंद्र सरकार रेलवे को ‘‘अयोग्य' साबित करना चाहती है ताकि उसे इसे अपने ‘‘मित्रों' को बेचने का बहाना मिल सके।

नेशनल डेस्क : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत केंद्र सरकार रेलवे को ‘‘अयोग्य'' साबित करना चाहती है ताकि उसे इसे अपने ‘‘मित्रों'' को बेचने का बहाना मिल सके। उन्होंने लोगों से आम आदमी की सवारी को बचाने के लिए मोदी सरकार को हटाने का अनुरोध किया। राहुल गांधी ने सरकार पर निशाना साधने के लिए ‘एक्स' पर एक वीडियो साझा किया जिसमें लोग ट्रेन के शौचालयों में और फर्श पर बैठकर यात्रा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari
जनरल डिब्बे कम कर सिर्फ ‘एलीट ट्रेनों' का प्रचार कर रही मोदी सरकार
उन्होंने ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘नरेन्द्र मोदी के राज में ‘रेल का सफर' सजा बन गया है। आम आदमी की ट्रेनों से जनरल डिब्बे कम कर सिर्फ ‘एलीट ट्रेनों' का प्रचार कर रही मोदी सरकार में हर वर्ग का यात्री प्रताड़ित हो रहा है।'' उन्होंने दावा किया कि लोग ‘कन्फर्म' टिकट लेकर भी अपनी सीट पर चैन से बैठ नहीं पा रहे, आम आदमी जमीन पर और शौचालय में छिपकर यात्रा करने को मजबूर हैं।

 

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया, ‘‘मोदी सरकार अपनी नीतियों से रेल को कमजोर कर ‘अयोग्य' साबित करना चाहती है ताकि उसे अपने मित्रों को बेचने का बहाना मिल सके।'' राहुल गांधी ने कहा कि अगर आम आदमी की सवारी को बचाना है तो रेलवे को बर्बाद करने में जुटी मोदी सरकार को हटाना होगा।''

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!