जब गुजरात में 'पीएम मोदी' ने किया गरबा, वायरल हुआ Video

Edited By vasudha,Updated: 05 Oct, 2019 01:05 PM

people play garba wearing masks of pm narendra modi

नवरात्रि का त्यौहार देश भर पूरे धूम धाम से मनाया जाता है। इन दिनों गुजरात में गरबा की अलग ही रौनक दिखाई देती है। इस ट्रडिशनल फोक डांस में लड़का-लड़की, बच्चे, बड़े सब खुशी से हिस्सा लेते हैं...

नेशनल डेेस्क: नवरात्रि का त्यौहार देश भर पूरे धूम धाम से मनाया जाता है। इन दिनों गुजरात में गरबा की अलग ही रौनक दिखाई देती है। इस ट्रडिशनल फोक डांस में लड़का-लड़की, बच्चे, बड़े सब खुशी से हिस्सा लेते हैं। वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर गरबे का एक वीडियो सामने आया है जहां लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मास्‍क पहनकर नृत्‍य करते दिखाई दे रहे हैं।

 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पुरुषों के अलावा महिलाएं भी पीएम मोदी का मुखौटा पहन कर गरबा कर रही हैं। यही नहीं बच्चों भी मास्क पहनकर गरबे का आनंद ले रहे हैं। लोग गरबे ही इस अलग अंदाज को खूब पसंद रहे हैं। सोशल मीडियो पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। 

 

बता दें कि इस बार सूरत में नवरात्र का एक अलग ही फैशन ट्रेंड दिखाई दे रहा है। कई महिलाओं ने इस मौके पर जम्मू-कश्मीर से हटाए गए अनुच्छेद 370, 35 ए हटाने के समर्थन में अपनी पीठ पर टैटू करवाया है। वहीं कुछ  ने इसरो को समर्थन देने हेतु चंद्रयान का भी टैटू बनवाया। इतना ही नहीं सरकार द्वारा लागू किए मोटर वाहन एक्ट और ट्रैफिक नियमों में बदलाव को समर्थन देते हुए भी टैटू बनवाए गए। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!