लंदन में होगी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी, इन सितारों को मिला  निमंत्रण

Edited By Anu Malhotra,Updated: 22 Apr, 2024 05:18 PM

pre wedding festivities anant ambani radhika merchant

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले का उत्सव वैश्विक समाचार बन गया। बता दें कि  दुनिया भर के प्रतिष्ठित लोग अंबानी परिवार के साथ जश्न मनाने के लिए जामनगर, गुजरात पहुंचे थे। रिहाना से लेकर एकॉन तक, बी-टाउन के सभी खान सुपरस्टार्स तक, हर कोई...

नेशनल डेस्क: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले का उत्सव वैश्विक समाचार बन गया। बता दें कि  दुनिया भर के प्रतिष्ठित लोग अंबानी परिवार के साथ जश्न मनाने के लिए जामनगर, गुजरात पहुंचे थे। रिहाना से लेकर एकॉन तक, बी-टाउन के सभी खान सुपरस्टार्स तक, हर कोई इस भव्य कार्यक्रम का हिस्सा था। हालांकि यह सिर्फ शादी से पहले का उत्सव था, एक सूत्र ने पुष्टि की कि शादी का जश्न किसी की कल्पना से कहीं अधिक शानदार होने वाला है।

  एक सूत्र ने साझा किया कि शादी का एक समारोह जुलाई के महीने में लंदन में उनके स्टोक पार्क एस्टेट में आयोजित होने जा रहा है। तैयारियां चल रही हैं और नीता अंबानी सक्रिय रूप से सभी विवरणों पर गौर कर रही हैं। इससे पहले जोड़े के विवाह पूर्व उत्सव के दौरान, अनंत ने अपनी मां के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया था और उन्हें तीन दिवसीय भव्य कार्यक्रम की योजना बनाने में सक्रिय रूप से शामिल होने का श्रेय दिया था, जिससे यह सुनिश्चित हुआ कि सभी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को एक यादगार अनुभव मिले।

 इसके अलावा लंदन में शादी समारोह का हिस्सा बनने के लिए बॉलीवुड हस्तियों को निमंत्रण भेजा गया है, इसलिए उनके पास अपने कार्यक्रम की योजना बनाने के लिए पर्याप्त समय है। इससे पहले, जामनगर प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन जो वायरल हुआ था, उसमें मेहमानों को 9 पेज के ड्रेस कोड के साथ निमंत्रण भेजा गया था और इस बार, लंदन कार्यक्रम के लिए भी यह अलग नहीं होगा।

अम्बानी अपनी भव्यता और बेहतरीन आतिथ्य सत्कार के लिए जाने जाते हैं। इसलिए, इस बार भी, वे यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि फिल्म बिरादरी के उनके दोस्तों के पास इस कार्यक्रम के लिए उनके लुक को तैयार करने के लिए पर्याप्त समय हो। हालांकि स्टोक पार्क में आयोजित होने वाले समारोह की थीम के संबंध में अधिक विवरण नहीं हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि यह एक कॉकटेल/संगीत रात होगी।

अस्थायी अतिथि सूची में शाहरुख खान, सलमान खान, बच्चन परिवार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, विराट-अनुष्का, रणबीर-आलिया, विक्की-कैटरीना जैसे कई अन्य नाम शामिल हैं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!