थाने में लगाए ठुमकों पर राधे मां ने दी सफाई, SHO का किया बचाव

Edited By Punjab Kesari,Updated: 06 Oct, 2017 02:03 PM

radhe maa gives explanation on the dance in police station

विवादास्पद राधे मां ने पुलिस स्टेशन में एसएचओ की कुर्सी पर बैठकर सत्संग करने और भक्तों के भजनों पर ठुमके लगाने का आरोप पर सफाई पेश की है।

नई दिल्ली: विवादास्पद राधे मां ने पुलिस स्टेशन में एसएचओ की कुर्सी पर बैठकर सत्संग करने और भक्तों के भजनों पर ठुमके लगाने का आरोप पर सफाई पेश की है। राधे मां ने कहा कि वह थाने वॉशरूम इस्तेमाल करने गई थीं और गलती से एसएचओ की कुर्सी पर बैठ गई। एक न्यूज चैनल को राध मां ने बताया कि ''मैं तो रामलीला देख देखने गई तभी मुझे वॉशरूम जाना था। किसी ने सलाह दी कि साथ ही पुलिस स्टेशन है और वहां चली जाएं। मैं जैसे ही वॉशरूम से मिकली तो सामने जाकर कुर्सी पर बैठ गई, मुझे नहीं पता था कि वो किसकि कुर्सी है, तभी एसएचओ आए और हाथ जोड़कर बोले कि आप यहां से उठ जाएं मैं उठ गई।''

राधे मां ने यह भी कहा कि एसएचओ उन्हें नहीं जानता था और न ही मेरी पुलिस की साख खराब करने की कोई मंशा थी। उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो सामने आया है जिसमें राधे मां थाने के अंदर एक एसएचओ की कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं तो एक अन्य वीडियो में वह यहां एक रामलीला आयोजन में पुलिसर्किमयों के साथ थिरकते नजर आ रही हैं।  तस्वीर में थानाध्यक्ष संजय शर्मा गले में लाल और सुनहरी चुनरी डाले राधे मां के बगल में हाथ जोड़े खड़े नजर आ रहे हैं। यह फोटो और वीडियो सामने आने के बाद एसएचओ सहित 6 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया और देर शाम गुरुवार को एसएचओ समेत 2 पुलिस वालों को सस्पेंड कर दिया गया। डीसीपी शहादरा इस मामले की जांच कर रहे हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!