मौत बनकर आई एंबुलेंस,  मार्निंग वॉक पर निकले 2 स्टूडेंट्स को मारी इतनी भयानक टक्कर कि एक की मौके पर ही मौत

Edited By Anu Malhotra, Updated: 22 Jun, 2022 12:48 PM

rajasthan bharatpur nadbai rajasthan road accident

राजस्थान में एक दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट का मामला सामने आया है। राजस्थान के भरतपुर जिले में एक तेज रफ्तार एंबुलेंस ने राह चलते दो युवकों को इस कदर भयानक टक्कर मारी की एक की मौके पर ही मौत हो गई।

नेशनल डेस्क: राजस्थान में एक दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट का मामला सामने आया है। राजस्थान के भरतपुर जिले में एक तेज रफ्तार एंबुलेंस ने राह चलते दो युवकों को इस कदर भयानक टक्कर मारी की एक की मौके पर ही मौत हो गई।  

दरअसल, यह दोनों युवक सुबह-सुबह मार्निंग वाॅक कर रहे थे कि इतने में पीछे से बेकाबू तेज रफ्तार से आ रही एंबुलेंस ने टक्कर मार दी जिसमें एक की मौत हो गई। मंगलवार सुबह भरतपुर के नदबई क्षेत्र में हुई घटना में  12वीं के स्टूडेंट की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल है। जानकारी के मुताबिक एंबुलेंस चला रहे ड्राइवर  शराब के नशे में धुत्त था जिस चलके यह हादसा हुआ।  घटना नदबई कस्बे में नदबई-हलैना सड़क मार्ग की है। इस घटना का एक CCTV वीडियो भी सामने आया है। स्टूडेंट को टक्कर मारकर ये एंबुलेंस आगे पुलिया से टकरा गई वहीं घटना के बारे में पता लगते ही पुलिस ने  एंबुलेंस चालक को हिरासत में ले लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है। 
 

पुलिस ने बताया कि इस एक्सीडेंट में कुम्हेर थाना क्षेत्र गांव नगला संता निवासी ललित कुमार (26) सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे कि इतने में  नदबई से जयपुर जा रही तेज रफ्तार एंबुलेंस ने टक्कर मार दी।   जिसमें रामेश्वर एंबुलेंस के साथ करीब 40 फीट तक घिसटता चला गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।  वहीं घायल ललित कुमार को इलाज के लिए जयपुर भेजा गया है।
 

Related Story

Test Innings
England

India

Match will be start at 01 Jul,2022 04:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!