रजनीकांत ने अपने राजनीतिक दल की वेबसाइट और पार्टी LOGO किया लांच

Edited By Punjab Kesari,Updated: 01 Jan, 2018 10:32 PM

rajinikanth launches website and party logo appeals to people to join

नए साल के पहले दिन रजनीकांत ने ट्विटर पर समर्थकों के लिए एक वीडियो अपलोड किया है। इसमें उन्होंने तमिलनाडु के लोगों से अपनी नई वेबसाइट और मोबाइल एप में रजिस्टर करते हुए साथ आने की अपील की

नई दिल्लीः तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में आने का एेलान करके दक्षिण भारती की रानजीति में भूचाल मचा दिया है। वहीं, उन्होंने अपनी घोषणा के 24 घंटे के भीतर ही पार्टी का लोगो भी जारी कर दिया है। नए साल के पहले दिन रजनीकांत ने ट्विटर पर समर्थकों के लिए एक वीडियो अपलोड किया है। इसमें उन्होंने तमिलनाडु के लोगों से अपनी नई वेबसाइट और मोबाइल एप में रजिस्टर करते हुए साथ आने की अपील की।

राजनीति से गंदगी साफ करने की अपील
रजनीकांत ने नए साल के पहले दिन धमाकेदार अंदाज में वेबसाइट और लोगो लांच किया। रजनीकांत ने अपनी वेबसाइट rajinimandram.org और मोबाइल एप rajini mandram पर लोगों से जुड़ने की अपील की। एक मिनट 14 सेकेंड के वीडियो में रजनी ने लोगों से तमिलनाडु की राजनीति से गंदगी साफ करने की अपील करते हुए उन्हें वेबसाइट और एप पर रजिस्टर करने को कहा है। 

रजनी ने 31 दिसंबर को किया था ऐलान
बता दें, साल 2017 के आखिरी दिन रजनीकांत ने राजनीति में आने की घोषणा की थी। उस दौरान उन्होंने कहा था कि वे अगले चुनाव में हर सीट पर अपना उम्मीदवार उतारेंगे। 31 दिसंबर को रजनीकांत ने कहा है कि मेरी पार्टी के तीन मंत्र होंगे, सच्चाई, मेहनत और विकास। राजनीति की दशा काफी खराब हो गई है। सारे राज्य हमारा मजाक बना रहे हैं। अगर मैं राजनीति में नहीं आता हूं तो यह लोगों के साथ धोखा होगा।

घोषणा से पहले18 जिलों की यात्रा की
राजनीति में आने के ऐलान से पहले पिछले 6 दिन से रजनी चेन्नई में अपने समर्थकों से मिल रहे थे। रजनीकांत ने तमिलनाडु के 18 जिलों में छह दिनों तक यात्रा की। दक्षिण भारत के जानेमाने फिल्म अभिनेता ने कहा, 'जहां भी सत्ता का दुरुपोयग होगा, मैं उसके खिलाफ खड़ा रहूंगा। उन्होंने कहा कि आज चारों ओर भ्रष्टाचार है और राजनीति का सिर्फ नाटक हो रहा है।'

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!