RIP यशपाल शर्मा, पीएम मोदी और अमित शाह ने विश्व कप के हीरो के निधन पर जताया दुख

Edited By vasudha,Updated: 13 Jul, 2021 03:17 PM

rip yashpal sharma narendra modi tribute

1983 विश्व कप के हीरो यशपाल शर्मा के निधन से देश सदमे में हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत तमात नेताओं ने उनके निधन पर दुख जताया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि यशपाल शर्मा जी 1983 की दिग्गज टीम सहित भारतीय...

नेशनल डेस्क:  1983 विश्व कप के हीरो यशपाल शर्मा के निधन से देश सदमे में हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत तमात नेताओं ने उनके निधन पर दुख जताया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि यशपाल शर्मा जी 1983 की दिग्गज टीम सहित भारतीय क्रिकेट टीम के प्रिय सदस्य थे। वह टीम के साथियों, प्रशंसकों के साथ-साथ नवोदित क्रिकेटरों के लिए एक प्रेरणा थे। 

PunjabKesari

पीएम ने लिखा कि उनके निधन से आहत हूं। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना।'अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा कि यशपाल शर्मा क्रिकेट के उम्दा खिलाड़ी थे जिन्होंने 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत में अहम योगदान दिया। उनकी रोमांचक पारियां हमेशा हमारी स्मृति में रहेंगी। उनका निधन क्रिकेट जगत के लिए एक बड़ी क्षति है। उनके परिजनों व समर्थकों के प्रति संवेदनाएं।

PunjabKesari

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने ट्वीट  कर लिखा कि क्रिकेटर यशपाल शर्मा के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। 1983 क्रिकेट विश्व कप में प्रमुख मैचों के दौरान उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन ने क्रिकेट इतिहास में भारत की सबसे बड़ी जीत में से एक में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उनके परिवार, अनुयायियों और टीम के सदस्यों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है

PunjabKesari

 भारत के 1983 विश्व कप के नायक यशपाल शर्मा का मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 66 वर्ष के थे। उनके परिवार में पत्नी, दो पुत्रियां और एक पुत्र है। यशपाल ने अपने अंतरराष्ट्रीय किरयर में 37 टेस्ट मैचों में 1606 रन और 42 वनडे में 883 रन बनाये।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!