जब ऋषि कपूर ने बेटी की शादी में सलमान खान को बारटेंडिंग करने से रोका, कहा- तुम निकलो यहां से....

Edited By Anu Malhotra,Updated: 01 Apr, 2024 04:51 PM

salman neetu kapoor riddhima kapoor wedding great indian kapil show

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर की शादी में अभिनेता सलमान खान बारटेंडर बन गए थए। नेटफ्लिक्स के 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में अपनी नवीनतम उपस्थिति के दौरान नीतू ने रिद्धिमा की शादी का मजेदार किस्सा सुनाया।  नीतू ने बताया कि ऋषि को सलमान को...

नेशनल डेस्क:  ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर की शादी में अभिनेता सलमान खान बारटेंडर बन गए थए। नेटफ्लिक्स के 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में अपनी नवीनतम उपस्थिति के दौरान नीतू ने रिद्धिमा की शादी का मजेदार किस्सा सुनाया।  नीतू ने बताया कि ऋषि को सलमान को रोकना पड़ा और उन्हें बार से दूर ले जाना पड़ा क्योंकि मेहमान 'दबंग' अभिनेता द्वारा परोसी जाने वाली शराब को अपने गिलास में फेंक रहे थे।
  
 अभिनेत्री नीतू ने बताया, "सलमान ने कहा, 'मैं बारटेंडर बनता हूं' मैंने कहा ठीक है। फिर वेटर हमारे पास आए और कहा, 'थोड़ी सी शराब बची है।' ऋषि जी आश्चर्यचकित थे, 'मैं तो इतनी ले कर आया था, ख़त्म कैसे हो सकती है'' नीतू ने आगे कहा, "फिर हमने देखा कि मेहमान अपने गिलासों से शराब फेंक रहे थे और सलमान खान से उन्हें परोसने के लिए कह रहे थे। इस तरह सब कुछ खत्म हो रहा था।" तभी ऋषि कपूर को बीच में आना पड़ा। "ऋषि जी सलमान के पास गए और उनसे कहा, 'यार, तुम निकलो वहां से'," नीतू कपूर ने याद करते हुए कहा, जिससे दर्शक हंस पड़े। सलमान खान और ऋषि कपूर ने 2002 की फिल्म 'ये है जलवा' में एक साथ अभिनय किया।

एपिसोड के दौरान, रणबीर कपूर ने यह भी खुलासा किया कि उनकी बहन रिद्धिमा कपूर सलमान खान की बहुत बड़ी फैन थीं और उनके कमरे में उनके पोस्टर थे। रिद्धिमा ने 25 जनवरी 2006 को भरत साहनी से शादी की। उनकी एक बेटी समारा है, जिसका जन्म 2011 में हुआ था।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!