ED ने पूछे सवाल तो सत्‍येन्द्र जैन बोले-कोरोना से मेरी याददाश्‍त चली गई, BJP नेताओं ने कसा तंज

Edited By Seema Sharma, Updated: 15 Jun, 2022 02:06 PM

satyendra jain joke made on the statement that i lost my memory

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन को मनी लॉन्ड्रिंग रोकथाम कानून के प्रावधानों के तहत एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गिरफ्तार किया है। ED ने 30 मई को जैन को आय के ज्ञात स्रोतों से अधिक संपत्ति के मामले में गिरफ्तार किया था।

नेशनल डेस्क: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन को मनी लॉन्ड्रिंग रोकथाम कानून के प्रावधानों के तहत एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गिरफ्तार किया है। ED ने 30 मई को जैन को आय के ज्ञात स्रोतों से अधिक संपत्ति के मामले में गिरफ्तार किया था। सत्येन्द्र जैन ने राउस एवेन्यू कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी। कोर्ट ने मंगलवार को इस पर फैसला सुरक्षित रख लिया। विशेष न्यायाधीश (पीसी एक्ट) गीतांजलि गोयल ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) की ओर से दलीलें सुनने के बाद जैन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इसी बीच ED ने कोर्ट में हैरान कर देने वाली जानकारी दी है।

PunjabKesari

ईडी ने कोर्ट को बताया कि एक सवाल पूछे जाने के दौरान सत्येन्द्र जैन ने कहा कि उन्हें कोरोना हुआ था और इसके कारण उनकी याददाश्त चली गई। हवाला से जुड़े कुछ कागजातों के संबंध में सत्येन्द्र जैन से ईडी सवाल कर रही थी। सत्येन्द्र जैन के याददाश्त वाले जवाब पर सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक बन रहा है।

PunjabKesari

मशहूर कवि कुमार विश्वास और भाजपा के भी कई नेताओं ने जैन की याददाश्त वाली बात पर तंज कसा है। कुमार विश्वास ने ट्वीट किया “भारत-रत्न! हवाला के पेपर देख बोले मंत्री जी- कोरोना से मेरी याददाश्त चली गई।” वहीं तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने लिखा कि चिंता ना करो जैन साहब ED ऐसी डॉक्टर है कि सारी याददाश्त एक झटके में याद दिला देगी।

PunjabKesari

दूसरी तरफ कपिल मिश्रा ने सवाल उठाए कि अगर जैन की याददाश्त चली गई है तो वह अभी तक स्वास्थ्य मंत्री और विधायक कैसे हैं। कपिल मिश्रा ने कहा कि अभी तो केजरीवाल और सिसोदिया की भी याददाश्त जाएगी। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी इसका काफी मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि “याददाश्त चली गई, ये ठीक है। सारी मिठाई और मलाई डकारते वक्त याददाश्त बहुत अच्छी थी और जब हिसाब देने का समय आया तो दिमाग की बत्ती गुल। ईमानदारी का ढोल पीटने वाले इनके आका को कोई बता दो कि झूठ ही ऐसे रंग बदलता है। वैसे इनकी इस नौटंकी के लिये कौन-सा अवार्ड होना चाहिए?” 

PunjabKesari

एक अन्य यूजर ने लिखा कि याददाश्त चली गई मतलब दिमाग ठीक से काम नहीं कर रहा। लेकिन सोचने वाली बात यह है कि ये कहने के लिए दिमाग कैसे काम करने लगा? ऐसा बोल के मंत्री जी ने खुद ही अपनी जमानत रद्द करवा ली।

Related Story

Test Innings
England

India

Match will be start at 01 Jul,2022 04:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!