फिल्मी स्टोरी की तरह नागिन ले रही नाग की हत्या का बदला, शख्स के सिर पर हर वक्त मंडरा रहा है मौत का साया

Edited By Anu Malhotra, Updated: 16 Apr, 2022 11:50 AM

snake bite nagin naag kill snake revenge man rampur uttar pradesh

नागिन द्वारा नाग की हत्या का बदला लेने का एक अनोखा मामला सामने आया है। इन नागिन नाग की हत्या का बदला लेने के लिए एक शख्स को करीब 7 बार डंसा। बता दें कि अकसर ऐसी घटनाए हमने फिल्मों में देखी है लेकिन यह हैरान कर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर...

नेशनल डेस्क: नागिन द्वारा नाग की हत्या का बदला लेने का एक अनोखा मामला सामने आया है। एक नागिन ने अपने नाग की हत्या का बदला लेने के लिए एक शख्स को करीब 7 बार डंसा है लेकिन कुदरत का ऐसा करिश्मा है कि वह शख्स हर बार बच गया। बता दें कि अकसर ऐसी घटनाए हमने फिल्मों में देखी है लेकिन यह हैरान कर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर में  सामने आया है। 
 

दरअसल, जनपद रामपुर के स्वार तहसील क्षेत्र के अंतर्गत गांव मिर्जापुर का रहने वाला एहसान उर्फ बबलू एक कृषि फार्म पर नौकरी करता है। 7 महीने पहले उसके सामने एक नाग-नागिन का जोड़ा सामने आया है। जिस पर एहसान ने सांप को लाठी से वार कर मार दिया लेकिन नागिन बचकर निकल गई, और फिर कुछ दिनों के बाद नागिन ने नाग का बदला लेने के लिए  एहसान को डंस लिया हालांकि समय पर इलाज मिलने पर वो बच गया। 
 

जिसके फिर कुछ दिन बाद नागिन ने एहसान पर हमला किया और वो फिर से बाल-बाल बच गया, नागिन ने ऐसा करीब 7 बार किया लेकिन कुदरत का ऐसी करिश्मा की वह हार बार बच गया।  
 

इस मामले पर एहसान का कहना है कि वो बेहद गरीब है और मजदूरी कर अपने परिवार को पालता है, 7 महीने पहले उसे दो सांप देखे थे जिस पर उसने एक को मारकर जमीन में गाड़ दिया था और बाद में नागिन ने उसे कई बार डंसा। एहसान का कहना है कि मेरे छोटे-छोटे चार बच्चे हैं और अब हमेशा डर के साये रहता हूं अगर मुझे कुछ हो गया तो मेरे परिवार का क्या होगा। वहीं फार्म मालिक सत्येंद्र का कहना है कि सांप कोबरा नस्ल का है और एहसान डर के साये में जीने को मजबूर है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

64/3

India are 64 for 3

RR 2.88
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!