क्लास में पढ़ते रहे स्टूडेंट्स, बाहर खून से लथपथ बेहोश पड़ा रहा टीचर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 05 Sep, 2017 06:28 PM

teacher s day madhya pradesh mohanlal durgaprasad

स्कूलों में शिक्षक दिवस पर जहां जगह-जगह गुरुओं का आदर कर उनका स्वागत और सम्मान किया गया, वहीं इसके इतर मध्यप्रदेश के गुना जिले के म्याना क्षेत्र के एक स्कूल में शराब पीकर पहुंचे....

गुुना: स्कूलों में शिक्षक दिवस पर जहां जगह-जगह गुरुओं का आदर कर उनका स्वागत और सम्मान किया गया, वहीं इसके इतर मध्यप्रदेश के गुना जिले के म्याना क्षेत्र के एक स्कूल में शराब पीकर पहुंचे एक व्यक्ति ने कक्षा में बैठे शिक्षक के सिर में ल_ मार कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। शिक्षक के सिर में 12 टांके आए हैं।  

पुलिस सूत्रों के मुताबिक माधोपुर चक स्थित प्रायमरी स्कूल में पदस्थ दुर्गाप्रसाद कुशवाह सुबह बच्चों को पढ़ाने के लिए स्कूल पहुंचे थे। स्कूल टाइम खत्म होने के बाद उनका भदौरा जनशिक्षा केंद्र पर सम्मान होना था। कक्षा में वह बच्चों को पढ़ा रहे थे, तभी वहां इसी गांव का मोहनसिंह सहरिया शराब पीकर पहुंच गया। क्लास रूम में पहुंचने के बाद वह शिक्षक से अपनी बच्ची के खाते में यूनिफार्म के चार सौ रुपए नहीं पहुंचने को लेकर झगड़ा करने लगा। पढ़ाई बाधित होने से शिक्षक ने उसे घर जाने की सलाह दी।  उस समय वह घर चला गया, लेकिन कुछ देर बाद ल_ लेकर एक बार फिर स्कूल आ धमका। वहां पहुंचकर आरोपी मोहनलाल ने शिक्षक दुर्गाप्रसाद के सिर में लठ्ठ से वार कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना के बाद शिक्षक खून से सनी हालत में बेहोश हो गए। घायल शिक्षक को अस्पताल पहुंचाया गया।

 उनके सिर में 12 टांके आए हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी शराब पीने का आदी है। उसकी बच्ची इसी स्कूल में पांचवीं कक्षा में पढ़ती है। किसी कारण से उसके खाते में गणवेश की राशि नहीं आ पाई थी। राशि क्यों नहीं आई, इसकी जानकारी भी शिक्षक को नहीं। अन्य छात्राओं की राशि आने और आरोपी की बच्ची की राशि नहीं आने से आरोपी आक्रोश में आ गया। इसके बाद तैश में आकर उसने शिक्षक के साथ इस घटना को अंजाम दे डाला। घटना के बाद आरोपी भागने की फिराक में था। तभी पुलिस ने उसके घर पहुंचकर उसे गिरतार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!