VIDEO:दुल्हन के सामने ही दूसरी लड़की से चिपक रहा था दूल्हा, स्टेज पर जड़ दिया थप्पड़

Edited By Parveen Kumar,Updated: 22 May, 2024 07:28 PM

the groom was clinging to another girl in front of the bride

सोशल मीडिया पर तरह-तरह की वीडियोज वायरल होती रहती है, कुछ क्लिप तो ऐसे भी होते है, जिसे देखने के बाद आप हंसी नहीं रोक पाते।

नेशनल डेस्क : सोशल मीडिया पर तरह-तरह की वीडियोज वायरल होती रहती है, कुछ क्लिप तो ऐसे होते है, जिसे देखकर आप हंसी भी नहीं रोक पाते। ऐसा ही एक वीडियो आग की तरह इंस्टाग्राम पर फैल रहा है, जिसमें दुल्हन शादी के दौरान सटेज पर दूल्हे को थप्पड़ मार देती है। ये वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है।

लड़की से चिपक रहा था दूल्हा

वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जयमाला होने के बाद दूल्हा और दुल्हन सोफे पर बैठे हुए हैं। तभी स्टेज पर काले रंग की साड़ी पहने एक लड़की आती है और दूल्हे के साथ सेल्फी लेने लगती है। इस दौरान दुल्हन सामने देख रही होती है जबकि दूल्हा लड़की से चिपक कर उसके साथ सेल्फी लेने में व्यस्त हो जाता है। लड़की सेल्फी वाली लड़की स्माइल करते हुए फोटो क्लिक करने लगती है। तभी दुल्हन की नजर दूल्हे पर पड़ती है और वह दूल्हे की हरकत से नाराज होकर वहीं स्टेज पर ही सबके सामने दूल्हे को एक थप्पड़ खींचकर लगा देती है। यह देख सेल्फी ले रही लड़की के चेहरे की स्माइल गायब हो जाती है। इधर, थप्पड़ खाने के बाद दूल्हे को भी अपनी गलती का अहसास होता है और वह दुल्हन की बात मानते हुए चुपचाप सीधे होकर बैठ जाता है।

लोगों ने किए अजीबो-गरीब कमेंट

इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफार्म 'इंस्टाग्राम' पर @anita_suresh_sharma के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- भाई दुल्हन तो अभी से ही दूल्हे को मारने लगी। आगे क्या होगा? दूसरे ने लिखा- बोनस लेने की कोशिश कर रहा था दूल्हा लेकिन पकड़ा गया और हो गई कुटाई। तीसरे ने लिखा- भाई अपनी दुल्हन से बचकर रहना नहीं तो किसी दिन तुझे जहर ना पिला दे।

Related Story

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!