शॉर्ट-कट लेने के लिए Google Map का सहारा लेना शख्स को पड़ा भारी

Edited By Radhika,Updated: 29 Jan, 2024 06:05 PM

the man s consequences for taking the help of google map to take a short cut

मिलनाडु  में शॉर्ट-कट लेने के लिए Google Map का सहारा लेना भारी पड़ गया। नेविगेशन के लिए गूगल मैप्स पर निर्भर एक एसयूवी ड्राइवर को एक पहाड़ी शहर गुडलूर में सीढ़ियों पर फंस गया। यह घटना तब हुई जब एक गुडलूर से वीकेंड मनाकर उक्त ड्राइवर अपने दोस्तों के...

नेशनल डेस्क: तमिलनाडु  में शॉर्ट-कट लेने के लिए Google Map का सहारा लेना भारी पड़ गया। नेविगेशन के लिए गूगल मैप्स पर निर्भर एक एसयूवी ड्राइवर को एक पहाड़ी शहर गुडलूर में सीढ़ियों पर फंस गया। यह घटना तब हुई जब एक गुडलूर से वीकेंड मनाकर उक्त ड्राइवर अपने दोस्तों के साथ वापिस आ रहा था।

PunjabKesari

कर्नाटक वापस जाने के लिए डॉयरेक्शन के लिए Google Maps का उपयोग कर रहा था। तमिलनाडु, केरल और कर्नाटक के बीच एक tri-junction पर स्थित गुडालूर एक लोकप्रिय अवकाश स्थल है, जहां अक्सर ऊटी जाने वाले पर्यटक आते हैं।

PunjabKesari
 

Google Maps के निर्देशों का पालन करते हुए, दोस्तों को पुलिस क्वार्टर के माध्यम से ले जाया गया, जिसे नेविगेशन मानचित्र एप्लिकेशन ने "सबसे तेज़ मार्ग" होने का दावा किया था। हालाँकि, यह रास्ता उन्हें एक आवासीय क्षेत्र में सीढ़ियों की तरफ ले गया। ऐसी स्थिति में कार ड्राइवर ने सीढ़ियों पर वाहन रोका और सहायता मांगी। निवासी और पुलिस कर्मी उनकी सहायता के लिए आए, और समूह को एसयूवी को मुख्य सड़क पर वापस ले जाने में मदद की ताकि वे वापस कर्नाटक जा सकें।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!