कर्नाटक में स्कूलों के खुलने के बाद 211 शिक्षक हुए कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

Edited By rajesh kumar,Updated: 09 Jan, 2021 03:38 PM

there was a stir after the opening of schools in karnataka

कर्नाटक में पिछले सप्ताह स्कूलों के फिर से खुलने के बाद कम से कम 211 शिक्षक कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये और इसमें गैर शिक्षण कर्मचारियों को जोड़ा जाय तो संक्रमितों का आंकड़ा 236 पर पहुंच गया है।

नेशनल डेस्क: कर्नाटक में पिछले सप्ताह स्कूलों के फिर से खुलने के बाद कम से कम 211 शिक्षक कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये और इसमें गैर शिक्षण कर्मचारियों को जोड़ा जाय तो संक्रमितों का आंकड़ा 236 पर पहुंच गया है। स्वास्थ्य अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि सरकार ने शिक्षण संस्थानों को फिर से खोलने से पूर्व सभी शिक्षकों एवं गैर शिक्षण कर्मचारियों के लिए कोरोना जांच को अनिवार्य कर दिया है।

इन जिलों में पाए गए शिक्षक संक्रिमित
उत्तर कन्नड़ जिले में शिक्षकों और गैर शिक्षण कर्मचारियों समेत 20 लोग कोरोना से संक्रमित पाये गये हैं जबकि बेलगावी में 19 शिक्षक और छह गैर शिक्षण कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। शिवमोगा, हासन और मांड्या जिलों में 39 शिक्षक कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं जबकि तुमकुरु, मैसुरु, चमराजनगर और गडग जिलों में दो गैर शिक्षण कर्मचारियों समेत 45 शिक्षक कोरोना से संक्रमित पाये गये हैं।

एक जनवरी से खुले स्कूल
राज्य के चिक्कबल्लापुर, बेलारी और मधुगिरी जिलों में कोई भी शिक्षक या गैर शिक्षण कर्मचारी वैश्विक महामारी की चपेट में नहीं आया है। गौरतलब है कि मार्च 2020 में कोरोना महामारी के सामने आने के बाद लागू लॉकडाउन के कारण राज्य में सभी स्कूल पिछले नौ माह से बंद थे। राज्य में गत एक जनवरी से 10वीं और 12वीं कक्षाओं की पढाई के लिए स्कूलों को फिर से खोल दिया गया। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!