'हर जगह एक ही आवाज सुनाई दे रही, अब की बार 400 पार', धनबाद में गरजे पीएम मोदी

Edited By rajesh kumar,Updated: 01 Mar, 2024 03:20 PM

time it has crossed 400 pm modi dhanbad

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज झारखंड के दौरे पर हैं। उन्होंने यहां 35,700 करोड़ रुपए से अधिक की विकास परियोजनाओं का अनावरण किया। इसके बाद प्रधानमंत्री ने धनबाद में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि '400 पार' का नारा लगाया जा रहा...

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज झारखंड के दौरे पर हैं। उन्होंने यहां 35,700 करोड़ रुपए से अधिक की विकास परियोजनाओं का अनावरण किया। इसके बाद प्रधानमंत्री ने धनबाद में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि '400 पार' का नारा इसलिए लगाया जा रहा है, क्योंकि देश को "मोदी की गारंटी" पर भरोसा है।
PunjabKesari
'अब की बार, 400 पार'
प्रधानमंत्री मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, ''हर जगह एक ही आवाज सुनाई दे रही है और वह है 'अब की बार, 400 पार'। '400 पार' का नारा इसलिए लगाया जा रहा है क्योंकि देश को मोदी की गारंटी पर भरोसा है। मैं माफी मागंना चाहता हूं कि आज 'पंडाल' बहुत छोटा है। सिर्फ 5 फीसदी लोग अंदर हैं, बाकी 95 फीसदी प्रतिशत लोग बाहर धूप में हैं।'' उन्होंने आगे कहा कि एनडीए लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीटें जीतेगी क्योंकि देश मोदी की गारंटी पर भरोसा कर रहा है।
PunjabKesari
मोदी की गारंटी के पूरा होने का उदाहरण
उन्होंने कहा कि उत्तरी करणपुरा बिजली परियोजना और सिन्द्री उर्वरक इकाई जैसे संयंत्रों का पुनरुद्धार मोदी की गारंटी के पूरा होने का उदाहरण है। झारखंड में झामुमो के नेतृत्व वाले गठबंधन पर तीखा हमला करते हुए मोदी ने आरोप लगाया कि इसने राज्य को लूटने का काम किया है। उन्होंने कहा, "मैंने झारखंड से बरामद नोटों के इतने बड़े बंडल नहीं देखे हैं...लोगों से जो भी पैसा लूटा गया है, उन्हें वापस करना होगा। यह मोदी की गारंटी है।" मोदी ने कहा, "राज्य में झामुमो के नेतृत्व वाले शासन में रंगदारी चरम पर है और तुष्टीकरण की नीति के कारण घुसपैठ हुई है।"
PunjabKesari
विकास विरोधी है INDI गठबंधन 
उन्होंने विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया' पर निशाना साधते हुए कहा कि वह विकास विरोधी एवं जनविरोधी है। मोदी ने 35,700 करोड़ रुपये की कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। उन्होंने धनबाद जिले के सिन्द्री में स्थित हिंदुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड (एचयूआरएल) का 8,900 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से विकसित उर्वरक संयंत्र राष्ट्र को समर्पित किया। 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!