TMC नेता का BJP पर बड़ा आरोप, कहा- 7 चरण में चुनाव इसलिए हो रहा ताकि PM मोदी और शाह अच्छे से प्रचार कर सके

Edited By Utsav Singh,Updated: 23 Apr, 2024 08:30 PM

tmc on bjp said 7 phase so that pm modi and shah can campaign well

तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक बनर्जी ने मंगलवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी ने भीषण गर्मी के बावजूद पश्चिम बंगाल में 7 चरण में लोकसभा चुनाव आयोजित करने के लिए निर्वाचन आयोग को ‘मजबूर' किया ताकि उसके शीर्ष नेता राज्य में अच्छी तरह...

पश्चिम बंगाल : तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के वरिष्ठ नेता अभिषेक बनर्जी ने मंगलवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने भीषण गर्मी के बावजूद पश्चिम बंगाल में सात चरण में लोकसभा चुनाव आयोजित करने के लिए निर्वाचन आयोग को ‘मजबूर' किया ताकि उसके शीर्ष नेता राज्य में अच्छी तरह प्रचार कर सकें। दार्जिलिंग से टीएमसी के उम्मीदवार गोपाल लामा के समर्थन में सिलिगुड़ी के माटीगाड़ा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बनर्जी ने कहा कि 2021 के विधानसभा चुनाव के दौरान भी ऐसा ही हुआ था, जब सात चरणों में मतदान हुआ था, जिसके बाद राज्य में महामारी की एक नयी लहर आ गई थी।

PunjabKesari

बनर्जी ने कहा, “केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार ने 2021 में (कोविड)महामारी से उत्पन्न खतरे पर जरा भी ध्यान न देते हुए निर्वाचन आयोग को पश्चिम बंगाल में आठ चरण में विधानसभा चुनाव कराने के लिए मजबूर किया था, जो उस समय विकराल रूप धारण कर चुकी थी। आप सभी जानते हैं कि इसके बाद क्या हुआ - एक और लहर आई और इतने सारे लोगों की जान ले ली। जानमाल के नुकसान के लिए कौन जिम्मेदार है?”

PunjabKesari

उन्होंने कहा, “चिलचिलाती गर्मी के बीच, निर्वाचन आयोग ने भाजपा की ओर से इस बार सात चरण में चुनाव आयोजित किया ताकि दिल्ली के भाजपा नेताओं को प्रचार में बढ़त मिल सके। सात चरण का चुनाव इसलिए हो रहा है ताकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह हर चरण से पहले प्रचार कर सकें, लेकिन जनता उनके झूठ को खारिज कर देगी।” टीएमसी ने लामा को मौजूदा भाजपा सांसद राजू बिस्ता के खिलाफ उम्मीदवार बनाया है। बिस्ता इस सीट से लगातार तीन बार जीत हासिल कर चुके हैं।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!