सीट के लिए Delhi Metro में भिड़ीं दो महिलाएं, सोशल मीडिया पर Viral हुआ Video

Edited By Yaspal,Updated: 24 Feb, 2024 09:43 PM

two women clash for seat in delhi metro video goes viral on social media

दिल्ली मेट्रो हो और कोई वीडियो वायरल ना हो। ऐसा शायद ही नामुनकिन है। आए दिन अक्सर अपने वायरल वीडियो के कारण चर्चा में रहने वाली दिल्ली मेट्रो का एक बार फिर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में दो महिलाएं आपस में झगड़ती नजर आ रही हैं

नेशनल डेस्कः दिल्ली मेट्रो हो और कोई वीडियो वायरल ना हो। ऐसा शायद ही नामुनकिन है। आए दिन अक्सर अपने वायरल वीडियो के कारण चर्चा में रहने वाली दिल्ली मेट्रो का एक बार फिर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में दो महिलाएं आपस में झगड़ती नजर आ रही हैं। वीडियो दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन का है।

सीट को लेकर हुई मारा मारी
दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में जो झगड़ा चल रहा है वो मेट्रो में सीट को लेकर हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है एक महिला जो सीट पर बैठी है उसकी दरवाजे के पास खड़ी महिला से बहस बाजी हो जाती है, इसी दौरान सीट पर बैठी महिला दूसरी महिला को धक्का देकर उसके कंधे पर मार देती है। इस पर वो कहती है कि तू मुझे जानती नहीं है अब तू सीधा जेल जाएगी।

इस पर सीट पर बैठी महिला उसे थप्पड़ मार कर टांग अड़ा कर नीचे गिराने का प्रयास करती है। यही नहीं महिलाएं एक दूसरे को धमकीयां भी दे रही हैं। वे एक दूसरे को तोड़ने फोड़ने तक की बातें कर रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को अवी नाम के सोशल मीडिया अकाउंट एक्स से शेयर किया गया है। वायरल वीडियो को अब तक 25 हजार लोगों द्वारा देखा जा चुका है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!