बेंगलुरु में uber app पर दिखा 50 मिनट का इंतजार, शख्स का गुस्सा भरा पोस्ट हुआ वायरल

Edited By Anu Malhotra,Updated: 15 Mar, 2024 04:50 PM

uber app  uber app 50 mins wait  bengaluru man s angry post

बेंगलुरु हर दिन अपनी अनूठी समस्याओं के साथ सुर्खियों में है।  जहां कई लोग सोशल मीडिया पर अपने मुद्दों को साझा करते हैं। इसकी लगातार बढ़ती आबादी और शहरी फैलाव के विस्तार के साथ, यातायात की भीड़ शहर की पहचान का पर्याय बन गई है।

नेशनल डेस्क:  बेंगलुरु हर दिन अपनी अनूठी समस्याओं के साथ सुर्खियों में है।  जहां कई लोग सोशल मीडिया पर अपने मुद्दों को साझा करते हैं। इसकी लगातार बढ़ती आबादी और शहरी फैलाव के विस्तार के साथ, यातायात की भीड़ शहर की पहचान का पर्याय बन गई है।

जहां लोग यातायात की समस्याओं से जूझ रहे हैं, वहीं कैब सेवाओं पर शहर की निर्भरता सुविधाजनक होने के साथ-साथ चुनौतियों का भी सामना कर रही है। इन मुद्दों में कैब की उपलब्धता, हाई रेट, ड्राइवर का व्यवहार और सबसे नया - अत्यधिक इंतजार शामिल है!

वायरल एक्स पोस्ट
राजेश साहनी नाम के इस शख्स ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर एक गुस्सा भरा पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्हें बेंगलुरु में कैब की समस्या का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा, ''मैंने बेंगलुरु से ज्यादा अव्यवस्थित कोई शहर नहीं देखा। संभवतः भारत का सबसे भ्रष्ट शहर भी; ऑटो चालकों से लेकर उबर चालकों तक, राजनेताओं से लेकर बाबुओं तक। चीज़ें कैसे बदलेंगी?”  उन्होंने उबर कैब का  50 मिनट के इंतजार का समय दिखाने वाला एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया।

 नेटिज़न्स Comments
कई नेटिज़न्स ने वायरल एक्स पोस्ट पर तुरंत प्रतिक्रिया दी। एक ने लिखा, “आज ही बेंगलुरु हवाई अड्डे से उबर ड्राइवर ने यह कहते हुए एसी चालू करने से इनकार कर दिया कि उबर गो एसी के साथ नहीं आता है। जब मैंने जोर दिया तो उसने स्विच ऑन कर दिया और ड्रॉप पर अतिरिक्त एसी शुल्क की मांग कर रहा था। किसी अन्य शहर में इसका सामना कभी नहीं करना पड़ा!” .

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “वास्तव में, सर, भारत के छह शहरों में काम करने के बाद, मैं दावे के साथ कह सकता हूँ कि बैंगलोर में भ्रष्टाचार का स्तर अद्वितीय है। यह एक स्थानिक महामारी के समान है जो रिक्शा चालकों से लेकर सरकारी अधिकारियों तक सभी को प्रभावित करती है। ”

एक अन्य सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने लिखा।, “हे भगवान. उस शहर की तुलना में हैदराबाद एक बड़ी राहत है, जहां बेंगलुरू के पास पहले से ही बेहतर बुनियादी ढांचा मौजूद है,'' पोस्ट पर एक और टिप्पणी पढ़ी गई।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!