T-20 World Cup 2024: टी-20 वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली ने मांगा ब्रेक, नहीं खेल पाएंगे यह मैच

Edited By rajesh kumar,Updated: 26 May, 2024 05:43 PM

virat kohli asked for a break before t 20 world cup

2 जून 2024 में टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज होने जा रहा है। रोहित शर्मा की कप्तान वाली भारतीय टीम 5 जून से अभियान की शुरूआत करेगी।

नेशनल डेस्क: 2 जून 2024 में टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज होने जा रहा है। रोहित शर्मा की कप्तान वाली भारतीय टीम 5 जून से अभियान की शुरूआत करेगी। टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ 1 जून को वॉर्म अप मैच खेलना है। टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए टीम इंडिया का पहला बैच शनिवार को अमेरिका के लिए रवाना हो गया है। टी-20 वर्ल्ड कप के बीच विराट कोहली ने BCCI से ब्रेक मांगा है। 
PunjabKesari
रिपोर्ट्स के हवाले से विराट कोहली को लेकर जानकारी सामने आ रही है कि उन्होंने BCCI से ब्रेक मांगा है और बोर्ड ने उनकी इस रिक्वेस्ट को मान लिया है। नतीजन, वह 1 जून को बांग्लादेश के साथ होने वाले प्रैक्टिस मैच को मिस कर सकते हैं। 
PunjabKesari
एक अधिकारी ने विरोट कोहली को लेकर बताया, 'कोहली ने हमें पहले ही जानकारी दे दी थी कि वह देर से टीम में शामिल होंगे। यही वजह है कि BCCI ने उनकी वीजा नियुक्ति को बाद की तारीख के लिए रखा है। वह 30 मई की सुबह न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भर सकते हैं। बीसीसीआई उनके अनुरोध पर सहमत हो गया है।'
PunjabKesari
टीम इंडिया का स्क्वॉड : रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह ,जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

रिजर्व : शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और आवेश खान।
 

Related Story

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!