आखिर सास की किस बात से परेशान थी बहू ? भेजा तलाक, कारण सुन उड़ जाएंगे आपके भी होश

Edited By Mahima,Updated: 30 Jan, 2024 03:37 PM

what was the daughter in law worried about with her mother in law

आगरा में सास-बहू के झगड़े का एक अनोखा मामला सामने आया है। क्रीम, पाउडर को लेकर हुए इस विवाद के बारे में जानकर हर कोई हैरान रह गया है। यहां एक महिला ने अपनी सास द्वारा बिना इजाजत उसके मेकअप का इस्तेमाल करने पर अपने पति से तलाक मांग रही है।

नेशनल डेस्क: आगरा में सास-बहू के झगड़े का एक अनोखा मामला सामने आया है। क्रीम, पाउडर को लेकर हुए इस विवाद के बारे में जानकर हर कोई हैरान रह गया है। यहां एक महिला ने अपनी सास द्वारा बिना इजाजत उसके मेकअप का इस्तेमाल करने पर अपने पति से तलाक मांग रही है। महिला ने आरोप लगाया कि उसकी अनुमति के बिना मेकअप का उपयोग करने के मुद्दे पर उसकी सास के साथ विवाद होने के बाद उसके पति ने उसे और उसकी बहन को घर से बाहर निकाल दिया।

मालपुरा निवासी महिला और उसकी बहन ने आठ माह पहले दो भाइयों से शादी की थी। इसमें छोटा भाई जूते की फैक्ट्री में काम करता है और बड़ा भाई टाइल्स लगाता है। शादी के बाद कुछ महीने तो सब कुछ ठीक था जब तक महिला को पता नहीं चला कि उसकी सास उसकी इजाजत के बिना उसके मेकअप का इस्तेमाल कर रही है। यह मामला परिवार परामर्श केंद्र तक पहुंचा तो यहां बहू ने कहा, सास उसकी श्रृंगार दानी से क्रीम और पाउडर चोरी कर लेती है।  इतना ही नहीं सास वही क्रीम पाउडर लगाकर सज-धजकर घर में ही घूमती है। जब उसने सास से कहा कि घर में रहने के दौरान महंगा क्रीम पाउडर न लगाए तो वो नाराज हो गई। 

मेकअप, पार्टियों में जाने के दौरान किया जाता है
इसके बाद उसने सास से कहा कि मेकअप, पार्टियों में जाने के दौरान किया जाता है। उन्होंने कहा कि जब भी उन्हें किसी कार्यक्रम में जाना होता था तो वह मेकअप नहीं करती थीं क्योंकि उनकी सास इसका इस्तेमाल करती थीं। महिला ने आगरा पुलिस के 'परिवार परामर्श केंद्र' (पारिवारिक परामर्श केंद्र) को बताया कि उसकी सास घर के अंदर सजती-संवरती और मेकअप करती थी। इसके बाद महिला ने मालपुरा पुलिस थाने का दरवाजा खटखटाया। 

सास कुछ इस कदर बहु से हुई नाराज
महिला ने कहा कि घर के अंदर रहने के दौरान मेकअप करने से मना करने पर उसका अपनी सास से झगड़ा हो गया था। बहू की इस बात पर सास कुछ इस कदर नाराज हुई कि दोनों के बीच विवाद होने लगा। बहू को खरी-खोटी सुनाने के बाद उसने अपने बेटे से उसकी शिकायत कर दी। महिला के मुताबिक, उसकी सास ने बेटे को घटना के बारे में बताया तो उसका पति भी उसे गालियां देने लगा। जिस वजह से पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगा।

मामला इतना बढ़ गया कि महिला और उसकी बहन को घर से बाहर निकाल दिया गया। दो माह से दोनों बहनें अपने मायके में रह रही हैं। काउंसलर अमित गौड़ ने कहा, रविवार को महिला और उसकी सास को परिवार परामर्श केंद्र में बुलाया गया और काउंसलिंग दी गई। गौड़ ने कहा कि महिला तलाक लेने पर अड़ी हुई है, क्योंकि उनके अनुसार, मामला अब उनकी अनुमति के बिना उनके सौंदर्य प्रसाधनों के इस्तेमाल तक सीमित नहीं है। उसने कहा कि उसका पति उसके साथ घरेलू दुर्व्यवहार करता था क्योंकि वह केवल अपनी मां की बात सुनता था। गौड़ ने कहा कि महिला और उसके पति को आगे की काउंसलिंग के लिए दोबारा बुलाया जाएगा। 

 


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!