'तेरी औकात नहीं है': Uber कैब में बैठी महिला को इस हरकत पर आया इतना गुस्सा कि ड्राइवर को दी गंदी-गंदी गालियां - देखें video

Edited By Anu Malhotra,Updated: 23 May, 2024 01:35 PM

woman abuses uber driver woman abusing cab driver

रास्ते में कैब खराब हो जाने पर एक महिला द्वारा उबर ड्राइवर से बदसलूकी का वीडियो सामने आया है. गाड़ी ख़राब होने के बाद कैब ड्राइवर को अपनी गाड़ी खींचनी पड़ी। ड्राइवर ने यात्रा समाप्त कर दी जिससे महिला क्रोधित हो गई और उससे अपने पैसे नकद वापस करने की...

नई दिल्ली: रास्ते में कैब खराब हो जाने पर एक महिला द्वारा उबर ड्राइवर से बदसलूकी का वीडियो सामने आया है. गाड़ी ख़राब होने के बाद कैब ड्राइवर को अपनी गाड़ी खींचनी पड़ी। ड्राइवर ने यात्रा समाप्त कर दी जिससे महिला क्रोधित हो गई और उससे अपने पैसे नकद वापस करने की मांग करने लगी। वीडियो के मुताबिक, महिला ने यात्रा के लिए ऑनलाइन भुगतान किया था।

वीडियो की शुरुआत पीला कुर्ता पहने एक महिला से होती है, जो ड्राइवर पर चिल्ला रही है कि उबर उसे बुलाएगा और उसे नौकरी से निकाल दिया जाएगा! उसने कहा कि वह परेशान थी क्योंकि उसे दूसरी कैब नहीं मिल रही थी। ड्राइवर ने जवाब दिया, “ये रोज़ी रोटी है हमारी।” हालाँकि, महिला चिल्लाई, “रोजी रोटी है तो संभाल के रख। ठीक कारा। ऐसे नहीं रखता कोई रोज़ी रोटी को। ये किस्मत हुए गंदे वो.. ऐसे रखते हैं? बदतमीज, रोज़ी रोटी होती तो ढंग से रखता  आप इसे कैसे रखते हैं! आप इसे ठीक से नहीं रखते हैं)!"

ड्राइवर ने जवाब दिया, “150 रुपये के ऊपर आपने मुझे इतनी गालियां दे दी।” महिला ने कहा, “मैं तो 50 पैसे पर भी सुनूंगी।” तब ड्राइवर ने कहा, “कोई बात नहीं खूब कहो जूता मारो।”

महिला ने उबर ड्राइवर से की बदसलूकी
महिला ने आगे कहा, “तेरी औकात नहीं है मेरे पैसे देने की। तू कोई धोखाधड़ी हुआ तो? मेरको कैश दे वापास (तुम्हारे पास मेरे पैसे लौटाने की हैसियत नहीं है। क्या तुम धोखेबाज हो? मेरे पैसे नकद लौटाओ)।"

हालांकि, ड्राइवर ने नकद देने से इनकार कर दिया और सुझाव दिया कि वह रिफंड पाने के लिए शिकायत कर सकती है। उन्होंने कहा कि वह उसकी शिकायत उबर को भी करेंगे।

इसके बाद महिला ने उससे उसके सामने ही शिकायत करने को कहा। ड्राइवर ने हार मान ली और महिला से कार से बाहर निकलने का अनुरोध किया।
लेकिन महिला ने इनकार कर दिया और कहा, “नहीं उतरूंगी. औकात है तो उतार के दिखा दे. चप्पल उठाऊंगी और मुंह पर मारूंगी और पिटवाऊंगी पूरी जनता से अलग। बदतमीज़ी करेगा मेरे साथ तो जूता खाएगा मेरे और पूरी पब्लिक से। मुझे अशिष्टता दिखाओ, तुम मुझसे और जनता से पिटोगे)।”

ड्राइवर ने कहा कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया. महिला ने कहा कि उसके पास उसकी फोटो और रिकॉर्डिंग है. महिला ने कहा, “एक रुपये का मौत न करवा दिया तो मेरा नाम बदल दियो।” ड्राइवर ने कहा कि उसे भीख मांगने में कोई आपत्ति नहीं होगी, इस पर महिला ने कहा, ''भीख तो मांगेगा तू उसी लायक है तू. तेरको औकात समझ आ जाएगी अपनी ।” वीडियो ने नेटिज़न्स को नाराज़ कर दिया है। एक यूजर ने कहा, “उन्होंने तो साफ हदें पार कर दी हैं! उसका व्यवहार स्वीकार्य नहीं है, भले ही कैन चालक ने वाहन का रख-रखाव ठीक से न किया हो। यह किसी साथी इंसान के साथ व्यवहार करने का तरीका नहीं है।” एक अन्य ने कहा, “मैं महिला के दृष्टिकोण से पूरी तरह सहमत हूं। यह सुनिश्चित करना कैब ड्राइवर की ज़िम्मेदारी है कि यात्री को किसी भी असुविधा से बचने के लिए कार का अच्छी तरह से रखरखाव किया जाए। हालाँकि, मैं उसके लहजे की सराहना नहीं करता।
 

Related Story

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!