सोनू सूद के पैरों में गिरी महिला, फिर एक्टर के जेस्चर ने जीता लोगों का दिल

Edited By Mahima,Updated: 22 Apr, 2024 12:53 PM

woman fell at sonu sood s feet

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर सुर्खियां बटोरी हैं। अकसर उन्हें जरूरतमंदो की मदद करते हुए दिखाई देते हैं। तभी तो फैंस के लिए वो गरीबों का मसीहा भी कहलाते हैं। यही कारण है कि उनकी फैन फॉलोइंग में काफी ज्यादा इजाफा हुआ है।

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर सुर्खियां बटोरी हैं। अकसर उन्हें जरूरतमंदो की मदद करते हुए दिखाई देते हैं। तभी तो फैंस के लिए वो गरीबों का मसीहा भी कहलाते हैं। यही कारण है कि उनकी फैन फॉलोइंग में काफी ज्यादा इजाफा हुआ है। 

हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट में उनकी एक महिला फैन के साथ दिखाई गई तस्वीरें सुर्खियों में हैं। इन तस्वीरों में दिखाई गई यह दिलचस्प घटना सोनू सूद के घर के सामने की है। एक बार जैसे ही वे बाहर निकले, एक महिला फैन ने उनके पैरों में गिरकर उन्हें नमस्ते किया। सोनू ने उन्हें सम्मान दिया और उन्हें उठाकर खड़े किया।

बाद में, वे दोनों जमीन पर बैठकर गहरी बातचीत करते नजर आए। महिला फैन की आँखों में आँसू और सोनू की मुस्कान से साबित हो रहा था कि यह नहीं सिर्फ एक फैन और उनका पसंदीदा अभिनेता के बीच की बात थी, बल्कि एक इंसानी रिश्ता भी है।इस घटना ने सोनू सूद के फैन्स के दिलों को छू लिया है। लोग अब उनके समर्थन में और भी तेजी से बढ़ रहे हैं। उन्हें 'गरीबों का मसीहा' कहा जाना अब और भी मजबूत हो गया है। इसके अलावा, सोनू सूद की आगामी फिल्म 'फतेह' के साथ भी उनके फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्शन से भरपूर है 'फतेह'
इस एक्शन से भरपूर थ्रिलर में उन्हें जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक साथ देखने का इंतजार है। 'फतेह' की रिलीज 2024 में होने की उम्मीद है। सोनू सूद के इस दिल को छूने वाले कार्य के लिए उन्हें सम्मान और प्रशंसा की हार्दिक बधाई!

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!