दारू पी रहे युवक अंग्रेजी सुनकर भड़के, महिलाओं से की छेड़छाड़

Edited By Pardeep,Updated: 17 Jul, 2019 04:58 AM

youths drinking alcohol listening to english flirting with women

महिलाओं के लिए दिल्ली कितनी सुरक्षित है, इस पर फिर से सवाल उठने लगे हैं। बीती रात पार्टी से लौट रही नार्थ ईस्ट की महिलाओं के साथ बीच रास्ते में छेडख़ानी की गई। ये छेडख़ानी शराब के नशे में तीन लोगों ने की। यही नहीं, इसका जब विरोध महिलाओं और उसके...

नई दिल्ली: महिलाओं के लिए दिल्ली कितनी सुरक्षित है, इस पर फिर से सवाल उठने लगे हैं। बीती रात पार्टी से लौट रही नार्थ ईस्ट की महिलाओं के साथ बीच रास्ते में छेडख़ानी की गई। ये छेडख़ानी शराब के नशे में तीन लोगों ने की। यही नहीं, इसका जब विरोध महिलाओं और उसके दोस्तों ने किया तो तीनों ने उन्हें बुरी तरह पीटा, जिसके चलते मौजूदा समय में दो लोग अस्पताल में भर्ती हैं। इनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

ये वारदात साऊथ दिल्ली के कोटला मुबारकपुर में हुई। मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक फरार है। घायलों की पहचान नीतिश, गणेश, लीना और लक्ष्मी के रूप में हुई है। लक्ष्मी नेपाल की रहने वाली है, जबकि बाकी लोग दाजर्लिंग के रहने वाले हैं। डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि नार्थ ईस्ट के मूल निवासी प्रणय प्रधान (28) अपनी पत्नी के साथ कोटला मुबारकपुर इलाके में रहते हैं। उसके अन्य दोस्त भी कोटला मुबारकपुर में ही रहते हैं। प्रणय एक रेस्टोरेंट में काम करता है, जबकि अन्य पीड़ित दिल्ली के अलग अलग जगहों पर काम करते हैं। 

सोमवार को पांचों अपने एक दोस्त की बर्थ-डे पार्टी से लौट रहे थे। रात करीब 2:15 बजे सुभाष गली क्रासिंग नानक चंद बस्ती कोटला के पास पहुंचे। वहां पर बीच रास्ते में तीन लड़के बैठकर शराब पी रहे थे। गणेश व लक्ष्मी और बाकी साथी अंग्रेजी में बात करते हुए जा रहे थे। उन तीनों लड़कों ने कहा कि तुम लोग हमारे बारे में क्या अंग्रेजी में बात कर रहे हो। तब सभी ने कहा कि हम आपस में बात कर रहे हैं, तुमसे क्या मतलब? इस बात पर तीनों युवक नाराज हो गए और पीड़ित की पत्नी और दूसरी महिला के साथ अश्लील हरकत करने लगे और छेडख़ानी करने लगे। 

आरोपियों के हमले में प्रणय हुआ बेहोश 
जब इस बात का विरोध प्रणय और गणेश ने किया तो आरोपियों ने डंडे से उन पर हमला कर दिया। महिलाओं के साथ भी मारपीट की। मारपीट के दौरान बदमाशों ने प्रणय के सिर पर लकड़ी के पट्टे से पीछे से हमला कर दिया। हमला इतना गंभीर था कि प्रणय वहीं पर बेहोश हो गया। वारदात के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने सभी को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन प्रणय के सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया है। उसके दोस्त गणेश ने बताया कि डाक्टरों का कहना है कि प्रणय की हालत काफी गंभीर है और उसका बचना मुश्किल है। बेहोशी के कारण पुलिस उसका बयान भी नहीं ले सकी है। उसके दोस्त गणेश ने बताया कि डाक्टरों का कहना है कि प्रणय की हालत काफी गंभीर है और उसका बचना मुश्किल है। बेहोशी के कारण पुलिस उसका बयान भी नहीं ले सकी है। 

दिल्ली में दूर से कमाने आए हैं, लेकिन नहीं है दिल्ली सुरक्षित
प्रणय के दोस्तों ने बताया कि वह लोग दर्जीलिंग से कमाने के लिए दिल्ली आए हैं। लेकिन दिल्ली में नार्थ ईस्ट के लोग सुरक्षित नहीं हंै। यही कारण है कि आए दिन दिल्ली में कहीं न कहीं नार्थ ईस्ट के लोगों के साथ भद्दे कमेंट और अश्लील हरकत व मारपीट होती है। नेपाल की रहने वाली लक्ष्मी का कहना है कि दिल्ली में डर लगने लगा है। भले ही दिल्ली पुलिस उनकी सुरक्षा की बात करे। लेकिन यहां पर उन लोगों के साथ हमेशा गलत व्यवहार होता है।

आईसीयू में है युवक 
मारपीट के दौरान बदमाशों ने प्रणय के सिर पर लकड़ी के पट्टे से पीछे से हमला कर दिया। हमला इतना गंभीर था कि प्रणय वहीं पर बेहोश हो गया। वारदात के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने सभी को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन प्रणय के सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया है।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!