ब्रिटानिया केक व्यवसाय को मजबूत करेगी, बिस्कुट में क्षेत्रीय स्वाद पर होगा जोर

Edited By PTI News Agency, Updated: 21 Jun, 2022 06:25 PM

pti state story

नयी दिल्ली, 21 जून (भाषा) ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज विभिन्न कीमतों वाले नए उत्पादों की पेशकश कर और ग्रामीण बाजार का विस्तार करके केक श्रेणी में अवसरों का लाभ उठाने की कोशिश करेगी।

नयी दिल्ली, 21 जून (भाषा) ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज विभिन्न कीमतों वाले नए उत्पादों की पेशकश कर और ग्रामीण बाजार का विस्तार करके केक श्रेणी में अवसरों का लाभ उठाने की कोशिश करेगी।

कंपनी की नवीनतम वार्षिक रिपोर्ट में यह बात कही गई।

ब्रिटानिया की रणनीति नए उत्पादों की पेशकश करके केक व्यवसाय को मजबूत करने की है। इस दौरान कंपनी किफायती उत्पादों की पेशकश पर भी जोर देगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘‘यह श्रेणी विभिन्न कीमतों वाले नए उत्पादों को पेश करने और ग्रामीण बाजारों में विस्तार के अवसर प्रदान करती है।’’
ब्रिटानिया ने कहा कि हालांकि इस श्रेणी को जिंस कीमतों में तेजी का जोखिम भी है।

केक खंड में वृद्धि महामारी के कारण स्कूल बंद होने, घर से बाहर खपत में गिरावट और सुस्त आर्थिक गतिविधियों के कारण प्रभावित हुई है।

इसके अलावा कंपनी अपने बिस्कुट व्यवसाय के लिए क्षेत्रीय प्राथमिकताओं पर काम कर रही है और स्थानीय स्तर पर रणनीति बनाकर आगे बढ़ेगी।

कंपनी ने हिंदी भाषी राज्यों में मिल्क बिकिस आटा, पूर्वी बाजारों के लिए ब्रिटानिया 50-50 गोलमाल और तमिलनाडु में मैरी गोल्ड जीरा पेश किया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!