अधिक बिक्री में फोर्ड इकोस्पोर्ट की अहम भूमिका

  • अधिक बिक्री में फोर्ड इकोस्पोर्ट की अहम भूमिका
You Are HereBusiness
Monday, September 09, 2013-5:49 PM

जालंधर: देश में चुनौतीपूर्ण आर्थिक परिस्थितियों के बावजूद भी फोर्ड इंडिया ने अगस्त में 11,065 वाहनों की बिक्री की है, जिसमें मासिक घरेलू थोक बिक्री और निर्यात दोनों ही शामिल हैं। पिछले वर्ष के मुकाबले इस वर्ष अगस्त में बिक्री में 7 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की गई है। इस बिक्री में फोर्ड की हाल ही में लॉन्च  एसयूवी ऑल-न्यू इकोस्पोर्ट का अहम रोल है।

इस बारे में जानकारी देते हुए  फोर्ड इंडिया के  वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स, अनुराग मेहरोत्रा ने कहा, ‘‘ऑल-न्यू इकोस्पोर्ट को भारतीय ग्राहकों से मिले शानदार प्रतिसाद के लिये हम उनके बेहद आभारी हैं। मुश्किल कारोबारी माहौल के बावजूद, हमने इस वर्ष अपनी दूसरी सबसे बड़ी मासिक बिक्री हासिल की है। अपने वैश्विक ब्रांड के वादे पर खरा उतरते हुये, हम आगे भी गुणवत्ता, हरियाली, सुरक्षित और स्मार्ट पहलुओं के साथ उत्पाद उपलब्ध कराते रहेंगे।

ग्राहक इन पहलुओं का मूल्य समझते हैं और इनकी मांग करते हैं। हम अपने ग्राहकों के धैर्य की दाद देते हैं, क्योंकि हमने फोर्ड कारों की बढ़ती मांगों को पूरा करने के लिये कठिन परिश्रम किया है। हम ग्राहकों के लगातार विश्वास एवं मदद के लिये उनके शुक्रगुजार हैं।’’फोर्ड ने भारत में अपनी आक्रामक विस्तार योजना को ध्यान में रखते हुये लगभग 300,000 फिगो का उत्सव जारी रखा हैं एवं सोलन तथा कोच्चि में दो डीलरशिप का उद्घाटन किया है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You