शादी के खास पलों को जीवंत करेंगे ये कैमरे

  • शादी के खास पलों को जीवंत करेंगे ये कैमरे
You Are HereBusiness
Wednesday, September 18, 2013-5:27 PM

जालंधर/अमृतसर: शादी-विवाह के पवित्र समारोह के समय सर्वाधिक बहुमूल्य पलों को जीवंत बनाने के उद्देश्य से पैनासोनिक इंडिया ने जालंधर/अमृतसर में दो नये एमडीएच2 व एमडीएच2 एम वेडिंग कैमरे बाजार में उतारे हैं। ये दोनों कैमरे भारतीय शादियों के लिये विशेष रूप से अनुकूल हैं। इसके साथ ही ये नये कैमरे फोटोग्राफर्स एवं वीडियोग्राफर्स को शूट करने में अधिक सशक्त बनाते हैं और बेहतरीन लुक की तस्वीरों की पेशकश करते हैं, ताकि आपके सभी खास पलों को कैप्चर करना एवं शेयर करना आसान बन सके।

इस संबंधी जानकारी देते हुए पैनासोनिक इंडिया के प्रबंध निदेशक मनीष शर्मा ने बताया कि देश भर में प्रतिवर्ष अनुमानत: 10 मिलियन शादियां होती हैं और उच्च गुणवत्तायुक्त डिजिटल फोटोग्राफी के आगमन से तेजी से विकसित हो रहे बाजार की मांग को पूरा करने के लिये उत्पादों एवं सेवाओं के विकास की आपार संभावना है। जालंधर एक बड़ा शहर है और नये कैमरे शादियों में लोगो की सभी आवश्यकताओं को पूरा करेंगे।

उन्होंने कहा कि ‘‘तकनीक में निरंतर बदलाव के कारण हमारा ब्रांड सीमाओं को पार करने एवं नये व रोमांचक उत्पादों को लॉन्च करने में सक्षम हुआ है, जिसे बाजार की जरूरतों एवं आवश्यकताओं के अनुरूप निजीकृत किया गया है। हमारे एवीसी कैम रेंज में नवीनतम लॉन्च वेडिंग कैमकॉर्डर के माध्यम से हमारी योजना ग्राहकों के अनुभव का अगले स्तर तक पहुंचाने एवं उन्हें विशिष्ट रूप से समृद्घ फोटोग्राफी अनुभव प्रदान करने की है।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You