डीजिटल उत्पादों के लिए भारत बडा बाजार: सैमसंग

  • डीजिटल उत्पादों के लिए भारत बडा बाजार: सैमसंग
You Are HereBusiness
Wednesday, February 19, 2014-10:50 AM

इंडोनेशिया: कोरियाई गैजेट कंपनी सैमसंग इंडिया वैश्विक स्तर पर मिल रही कडी प्रतिस्पर्धा के बीच भारत में अपने उत्पादों की बिक्री के लिए बडी संभावनाएं देख रही है। दक्षिण एशिया विशेषकर भारतीय बाजार में अपनी हिस्सदोरी बढाने और मौजूदगी मजबूत बनाए रखने के लक्ष्य के साथ कपंनी ने आज मोबाइल फोन, टैबलेट, कैमराऔर वाशिंग मशीन की नई श्रृंखला का आज यहां अनावरण किया।

कंपनी की ओर से इन उत्पादों को आयोजित ‘सैमसंग फोरम 2014 के मौके पर पेश किया गया। कंपनी के दक्षिण पश्चिम एशिया के अध्यक्ष बी डी पार्क ने इस मौके पर कहा कि सैमसंग सभी वर्ग के डीजिटल उत्पादों में नई प्रौद्योगिकी लाने के मामले में हमेशा से ही एक ट्रेड सेटर रही है और इस बार भी उसने इस दिशा में कदम बढाते हुए कुछ नया करने का अपना वायदा पूरा किया है। कंपनी के ये उत्पाद इस वर्ष मार्च से अप्रैल के बीच उपलब्ध होंगे। यह सैमसंग के रिटेल स्टोरों के अलावा अन्य आउटलेटों पर मिलेंगे।

कंपनी के मोबाइल और आईटी विभाग के विपणन प्रमुख विनीत तनेजा ने इस मौके पर कहा कि भारत की युवा बहुल आबादी को देखते हुए कंपनी के उत्पादो खासकर मोबाइल और टैबलेट जैसे उत्पादों के लिए प्रचुर संभावनाएं मौजूद है। देश में स्पेक्ट्रम नीलामी के  में बडी संख्या में मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनियोंं की दिलचस्पी से भी मोबाइल और टैबलेटों का बाजार आगे काफी बढने की संभावना है। उन्होंने कहा कि कंपनी ने इसीलिए युवाओं का लक्षित करते हुए ही गैलेक्सी थी जी नियो श्रृंखला के तहत यह उत्पाद उतारे हैं। हालांकि उन्होंने बाजार हिस्सेदारी या कारोबारी लक्षय के बारे में कुछ भी कहने से मना कर दिया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You