गूगल के सर्च पेज में किए दो बदलाव

  • गूगल के सर्च पेज में किए दो बदलाव
You Are HereBusiness
Friday, March 14, 2014-3:31 PM

नई दिल्लीः गूगल ने अपने सर्च पेज में दो बदलाव किए हैं। ये बदलाव हैं तो छोटे लेकिन आप इन्हें नजरअंदाज नहीं कर पाएंगे। पहला बदलाव सर्च रिजल्ट्स को लेकर है जहां पहले सर्च रिजल्ट्स में आपको हर जानकारी के नीचे एक लंबा अंडरलाइन मिला करता था अब वह दिखाई नहीं देगा।

दूसरा बदलाव स्पॉन्सर्ड रिज्लट्स के स्थान पर अब 'एड' नाम से एक अलग येलो लेबल की शुरुआत की है। इन दो छोटे बदलाव की जानकारी गूगल सर्च के मुख्य डिजायनर जॉन विले ने गूगल प्लस के पेज पर दी। 

Google पर CCI लगा सकता है 5 अरब डालर का जुर्माना

उन्होंने जानकारी देते हुए अपने सोशल वेब साइट पर लिखा "हमने पिछले साल के अंत में स्मार्टफोन्स और टैबलेट के लिए अपने सर्च में बदलाव किए थे और अब आज हम लोगों ने यही बदलाव अपने डेस्कटॉप के लिए भी कर दिया।" स्पॉन्सर्ड रिजल्ट्स के आने से अब सर्च रिज्लटस में दिखने वाला हलके रंग वाले 'एड' को हटा दिया गया है जो सर्च रिजल्ट्स में सबसे पहले दिखा करता था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You