अब बाबा रामदेव की नजर KFC और Mcdonald पर

Edited By ,Updated: 05 May, 2017 04:18 PM

baba ramdev plans to take on mcds kfc in food chain business

पतंजलि की जबरदस्त सफलता के बाद बाबा रामदेव अब KFC और मेक डॉनल्ड्स जैसी दिग्गज मल्टिनैशनल ..

नई दिल्ली: पतंजलि की जबरदस्त सफलता के बाद बाबा रामदेव अब KFC और मेक डॉनल्ड्स जैसी दिग्गज मल्टिनैशनल कंपनियों को टक्कर देने की तैयारी कर रहे हैं। बाबा रामदेव का पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड जल्द ही रेस्टोरेंट बिजनेस में प्रवेश करेगा। इसके बाद बाबा रामदेव का मुकाबला सीधे मैकडोनाल्ड्स कॉर्प, केन्टकी फ्राइड चिकन (के.एफ.सी.) कॉर्प और सब-वे रेस्टोरेंट्स जैसी कंपनियों से होगा।

भारतीय शाकाहार भोजन से स्वादिष्ट कुछ नहीं
बाबा रामदेव ने कहा कि हम लोगों को विकल्प इसलिए देना चाहते हैं कि भारतीय शाकाहार भोजन से ज्यादा स्वादिष्ट और स्वस्थ कुछ नहीं हो सकता। हम अपने मेन्यू को नॉर्थ इंडिया और साउथ इंडिया के हिसाब से बांटेंगे नहीं। जब हम अपनी रेसिपी लोगों के बीच लेकर आएंगे तो ये सभी मल्टिनैशनल्स जो लोगों को चिकन और मटन खिला रहे हैं, उन्हें हमसे मुकाबला करने में काफी परेशानी होगी।

अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी खोलेंगे रेस्टोरेंट
रामदेव ने यह भी बताया कि वह अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी रेस्टोरेंट खोलने पर विचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैंने कई देशों की यात्रा की है और देखा है कि शाकाहार के प्रति लोगों की चाहत तेजी से बढ़ रही है। लोग वेज फूड खाने के लिए लाइन में लगने को भी तैयार रहते हैं। कंपनी के ज्यादातर प्रॉडक्ट्स ने अपने-अपने संगमेंट में बढ़िया प्रदर्शन किया है। इस दौरान कंपनी के CEO बालकृष्ण ने कहा कि हम अगले साल FMCG की सबसे बड़ी कंपनी बन जाएंगे। हमने अपनी आमदनी को दोगुना करने का लक्ष्य रखा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!