Edited By ,Updated: 21 Dec, 2016 05:30 PM
नोटबंदी के चलते घड़ी कंपनी टाइटन की बिक्री में पांच से छह प्रतिशत की गिरावट देखी गई है।
नई दिल्ली: नोटबंदी के चलते घड़ी कंपनी टाइटन की बिक्री में पांच से छह प्रतिशत की गिरावट देखी गई है। हालांकि कंपनी ने कुछ कदम उठाए हैं जिससे उसे मार्च के अंत तक इसमें सुधार होने की उम्मीद है।
टाइटन वाचेस एंड एसेसरीज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एस. रविकांत ने कहा कि नोटबंदी के बाद पहले हफ्ते में उसकी बिक्री पर 25 प्रतिशत का फर्क पड़ा। लेकिन एकीकृत आधार पर उसकी बिक्री पांच से छह प्रतिशत तक प्रभावित हुई है।
उन्होंने कहा कि नोटबंदी का प्रभाव धीरे-धीरे कम हो रहा है। हमारे खुदरा बिक्री केंद्र धीरे-धीरे उबर रहे हैं। उन क्षेत्रों या छोटे शहरों में अभी भी दिक्कतें हैं जहां पूरा लेन-देन नकद में होता है।