ट्रंप की जीत से कर्मचारियों के बीच अपनी सुरक्षा को लेकर भय: नूई

  • ट्रंप की जीत से कर्मचारियों के बीच अपनी सुरक्षा को लेकर भय: नूई
You Are HereBusiness
Tuesday, November 15, 2016-4:01 PM

नई दिल्ली: भारत में जन्मी पेप्सिको की मुख्य कार्यकारी अधिकारी इंद्रा नूई का कहना है कि राष्ट्रपति चुनावों में हिलेरी क्लिंटन की हार और डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति चुने जाने से अमरीका में उनकी बेटियों, समलैंगिकोंं, कर्मचारियों और गोरों को छोड़ बाकी लोगों को अपनी सुरक्षा को लेकर ‘गंभीर चिंता’ है।

न्यूयॉर्क टाइम्स डीलबुक सम्मेलन में 10 नवंबर को इंद्रा से पूछा गया कि नौ नवंबर को जब ट्रंप की विजय के बारे में उन्हें पता चला तो उन्हें कैसा महसूस हुआ। इसके जवाब में उन्होंने कहा,‘‘क्या आपके पास यहां आंसू पोंछने के लिए कागज की रुमाल का पैकेट है।’’

गौरतलब है कि इंद्रा हिलेरी की कड़ी समर्थक हैं। इंद्रा देखने से ही निराश लग रही थी। उन्होंने कहा कि हिलेरी की हार ने उनकी बेटियां और पेप्सिको के कर्मचारियों में घोर निराशा है। कंपनी के कर्मचारियों, विशेषकर अश्वेत कर्मचारियों के मन में ट्रंप के राष्ट्रपति बनने से अमरीका में अपनी सुरक्षा को लेकर बड़ा भय घर कर गया है।   उन्होंने कहा,‘‘मुझे अपनी बेटियों और कर्मचारियों के कई सवालों के जवाब देने पड़े थे। वे सभी रो रहे हैं। वे प्रश्न पूछ रहे हैं कि क्या अश्वेत, महिलाएं और समलैंगिक समूह के लोग सुरक्षित हैं।  
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You