‘मोदी’ की ईंटों से रखी कम्युनिटी सैंटर की नींव

  • ‘मोदी’ की ईंटों से रखी कम्युनिटी सैंटर की नींव
You Are HereNational
Wednesday, January 08, 2014-10:04 AM

चडीगढ़: भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को शहर में प्रोमोट करने के लिए स्थानीय नेता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। यही वजह है कि मोदी का नाम अब केवल बैनर तक ही समित नहीं है बल्कि सैक्टर-15 में मंगलवार से कम्युनिटी सैंटर के निर्माण का कार्य शुरू हुआ जिसके लिए इसी सैक्टर में रहने वाले लोगों ने खासतौर से मोदी के नाम की ईंटें मंगवाई थीं।

स्थानीय पार्षद सौरभ जोशी के साथ मिलकर भूमि पूजन के दौरान इन ईंटों को नींव के लिए इस्तेमाल किया गया। इन लगभग 50 ईंटों को खासतौर से लुधियाना से मंगवाया गया था लेकिन मोदी के नाम की प्रोमोशन के इस तरीके पर विपक्षी दलों ने तीखे तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। कांग्रेस की ओर से कहा जा रहा है कि सरकारी काम के लिए इस तरह से लोगों की ओर से लाई गई ईंटों का इस्तेमाल किससे पूछकर किया गया?

1 करोड़ 94 लाख होंगे खर्च
एस.डी.ओ. गुरशरण सिंह और जे.ई. प्रेम सिंह ने बताया यह नया कम्युनिटी सैंटर 1 करोड़ 94 लाख 62 हजार रुपए की लागत से तैयार होगा। कम्युनिटी सैंटर के ग्राऊंड फ्लोर में एक बड़ा हॉल, लाइब्रेरी, ऑफिस, एंट्रेंस हॉल, किचन पैंट्री और टॉयलेट होंगे। वहीं फस्र्ट फ्लोर पर ब्राइडल/फैमिली रूम अटैच टॉयलेट के साथ, इन-डोर गेम्स, लॉबी, बालकनी, कमरे, शयनगृह, टॉयलेट व टैरेस होगा।

कांग्रेसियों की उड़ी नींद
मोदी के नाम की ईंटों की भनक लगते ही शहर के कांग्रेसी नेताओं की नींद उड़ गई। वहीं भाजपा पार्षद यह कहकर चुटकी लेते रहे कि अभी तो केवल ईंट पर मोदी लिखा था अगर नरेंद्र मोदी लिखा होता तो कांग्रेसियों की ओर से कितना अधिक विरोध होता। सौरभ जोशी ने कहा कि मोदी के नाम से कांग्रेसी इस कदर सहम जाते हैं कि अब वे एक ईंट बनाने वाली कंपनी को भी शहर में नहीं आने देना चाहते। इसी से साबित होता है कि नरेंद्र मोदी का कांग्रेस पर किस कदर डर है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You