मोदी को पीएम बनाने को लेकर ‘टीम मोदी’ की देशभर में मुहिम शुरू

  • मोदी को पीएम बनाने को लेकर ‘टीम मोदी’ की देशभर में मुहिम शुरू
You Are HereNational
Friday, January 17, 2014-5:32 PM

चंडीगढ़: नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने  के लिए लोगों का समर्थन जुटाने को लेकर ‘टीम मोदी’ नामक संगठन ने देशभर में एक अभियान शुरू किया है। टीम मोदी के चंडीगढ़ के संयोजक गुरतेज पन्नू और सुरिंदर चौहान ने अभियान के बारे में आज यहां बताया कि देश के युवाओं सहित हर उम्र के लोगों को इसमें जोड़ा जाएगा जो मोदी को देश का प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि चंडीगढ़, पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली में यह अभियान शुरू हो चुका है जिसे जल्द ही देश के अन्य राज्यों और प्रमुख शहरों तक ले जाया जाएगा।

 
पन्नू और चौहान के अनुसार अभियान में आम लोगों को जोडऩे के लिए एक 8591389690 नम्बर की हैल्प लाईन शुरू की गई है जिस पर मोदी समर्थक सम्पर्क कर इसका हिस्सा बन सकते हैं। उन्होंने कहा किअभियान के सदस्य जहां एसएमएस के माध्यम से अपने जानकारों से मोदी के समर्थन में जुटने की अपील करेंगे वहीं वे अपने अपने क्षेत्रों में भी लोगों से सम्पर्क पर उनसे मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की मुहिम चलाएंगे।
 
टीम मोदी ने बताया कि अकेले चंडीगढ़ में ही इस अभियान में अब तक दस हजार लोगों को जोड़ा जा चुका है। टीम के सदस्य स्कूलों और कॉलेजों के अलावा गांवों और शहरों में घर घर जाकर लोगों से समर्थन जुटाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश में आज मंहगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, घोटालों और चरमराती अर्थव्यवस्था से आम आदमी परेशान है ऐसे में लोगों को मोदी से उम्मीद है जिस तरह वह गुजरात को विकास की उंचाईयों तक लेकर गए हैं उसी तरह वह देश को भी आगे लेकर जाने में सक्षम हैं।
 
एक सवाल पर उन्होंने कहा कि टीम मोदी का एकमात्र लक्ष्य मोदी को देश का प्रधानमंत्री देखना है। उन्होंने यह भी दावा किया कि टीम मोदी पूर्णतया गैर राजनीतिक संगठन है तथा उसका भाजपा अथवा आरएसएस से कोई लेना देना नहीं है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You