सैक्टर-7 में फिर सजा कार बाजार, लेकिन जो इस बार हुआ वह पहले नहीं हुआ था

  • सैक्टर-7 में फिर सजा कार बाजार, लेकिन जो इस बार हुआ वह पहले नहीं हुआ था
You Are HereChandigarh
Monday, June 19, 2017-5:46 PM

चंडीगढ़:  इस संडे को सैक्टर-7 में हर बार की तरह इस बार भी में कार बाजार सजा। हालांकि निगम ने कार डिलरों को यहां कार बाजार लगाने की मनाई की है। लेकिन जो इस बार हुआ वह कभी नहीं हुआ था। दरअसल निगम की टीम पूरे दलबल के साथ यहां सैक्टर-7 की पार्किंग पहुंची जहां कार बाजार लगा हुआ था। इस दौरान टीम ने मौके से बेचने के लिए खड़ी की गई 16 गाडिय़ों के चालान काट उन्हें जब्त कर लिया। 

नगर निगम कमिश्नर की तरफ से पहले ही कार डीलरों को आदेश दिए गए थे कि वे सैक्टर-7 की पार्किंग में कार बाजार न लगाएं। उधर, कार डीलर एसोसिएशन के प्रधान गुलशन कुमार का कहना है कि यह सरासर कार डीलरों के साथ धक्केशाही है। निगम अधिकारियों ने उन गाडिय़ों के चालान काटे हैं जोकि डीलरों की अपनी थी। कार बाजार अप्रैल महीने से बंद पड़ा है, ऐसे में कार डीलर को अपना परिवार पालना मुश्किल हो गया है। 

कोर्ट में दाखिल की है याचिका...
कार डीलरों ने कोर्ट में याचिका दाखिल कर रखी है कि उन्हें हल्लोमाजरा के बजाए शहर के बीचों बीच ही जमीन अलॉट कर दी जाए ताकि उनके धंधे पर इसका असर न पड़े। कार डीलरों की दलील है कि इस धंधे से 2000 के करीब लोगों का रोजगार जुड़ा हुआ है। ऐसे में कोर्ट को चाहिए कि वह उन्हें स्थायी जगह अलॉट कर दें ताकि इतने लोग बेरोजगार होने से बच सकें। इस याचिका पर सुनवाई के लिए कोर्ट ने 12 जुलाई की तारीख दी है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You