हर चीज आपको कुछ न कुछ नया सिखाती है : ऋत्विक धनजानी

  • हर चीज आपको कुछ न कुछ नया सिखाती है : ऋत्विक धनजानी
You Are HereChandigarh
Wednesday, January 10, 2018-9:40 AM

चंडीगढ़(पाल) : मौजूदा दौर में कलाकारों के पास इतने ऑप्शन हो गए हैं कि उन्हें स्ट्रगल नहीं करना पड़ता। यह कहना है इंडियन टैलीविजन एक्टर ऋत्विक धनजानी का जो स्टार प्लस पर आने वाले शो को लेकर शहर पहुंचे हुए थे। 

 

ऋत्विक ने कहा कि मुझे याद है आज से पांच साल पहले हमे पता ही नहीं होता था कि कहां ऑडिशन देना है या किस जगह हमें ट्राई करना है। अगर उस वक्त ऐसी सुविधाएं होती तो शायद मेरी शुरूआत भी बड़े पर्दे से होती है। 

 

खैर जो भी है लेकिन मुझे लगता है कि हर चीज आपको कुछ न कुछ नया सिखाती है जो मैंने सीखी और अभी तक सीख रहा हूं। डेली सोप हो या रियलटी शो रित्विक धनजानी अपने करियर में अब तक कई भूमिकाएं निभा चुके हैं। काफी वक्त से ऋत्विक डेली सोप में दिखाई नहीं दे रहे हैं। 

 

ऋत्विक के मुताबिक टी.वी. पर काम तो काफी ज्यादा है लेकिन वह क्वालिटी वर्क करना चाहते हैं। ऐसे में काफी वक्त से कोई नया सीरियल साइन नहीं किया है। ऋत्विक ने कहा कि वह टी.वी. पर किसी पीरियड सीरियल में काम करना चाहते हैं। 

 

गुड लुक्स जरूरी नहीं लेकिन वक्त की मांग :
आज की जैनरेशन को लगता है कि सिक्स पैक बनाओं तो आप एक्टर बन सकते हो। मुझे लगता है कि हर किसी को फिट रहना चाहिए। रही बात सिक पैक्स की तो अगर आप टैलैंटेड हो तो यह चीजें आपके लिए प्लस प्वाइंट बन जाती हैं। आज इंडस्ट्री में ऐसे में कई एक्टर हैं जो बॉडी बिल्डर नहीं है इसके बावजूद उनकी गिनती अच्छे एक्टर्स में होती है। 

 

मुझे याद है इंडस्ट्री में आने से पहले में काफी मोटा हुआ करता था मेरा वजन आज से पांच-छ साल पहले 113 किलो था। मैंने यह सोचकर कभी वजन कम नहीं किया कि मुझे एक्टर बनना है तो वजन कम करों। मैं ऑवर वेट था तो मैंने अपना वजन कम किया। आज भी मैं एक्सरसाइज करता हू्ं तो अपने आप को फिट रखने के लिए न कि किसी को दिखाने या इंम्प्रेस करने के लिए।  

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You