सरपंच सतनाम सिंह की हत्या का हुआ खुलासा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 15 Feb, 2018 10:23 AM

satnam singh murder death reveal

होशियापुर में दर्ज हत्या मामले में खुर्दा गांव के सरपंच सतनाम सिंह 11 अप्रैल को गवाही न दे सके इसलिए ही केस में फंसे लोगों ने सरपंच सतनाम सिंह की हत्या पंजाब के गैंगस्टर दिलप्रीत, हरजिंद्र सिंह उर्फ आकाश, बॉबी, और हरविंद्र सिंह उर्फ रिंदा से करवाई...

चंडीगढ़(सुशील) : होशियापुर में दर्ज हत्या मामले में खुर्दा गांव के सरपंच सतनाम सिंह 11 अप्रैल को गवाही न दे सके इसलिए ही केस में फंसे लोगों ने सरपंच सतनाम सिंह की हत्या पंजाब के गैंगस्टर दिलप्रीत, हरजिंद्र सिंह उर्फ आकाश, बॉबी, और हरविंद्र सिंह उर्फ रिंदा से करवाई थी। 

 

हत्या में फंसे लोग सतनाम सिह को गवाही न देने की धमकियां दे रहे थे लेकिन सतनाम सिंह केस में चश्मदीद गवाह होने के चलते अपनी गवाही देने से पीछे नहीं हट रहा था। अगर 11 अप्रैल को सतनाम सिंह अदालत में गवाही दे देता तो केस में सभी आरोपियों को सजा हो सकती थी। इससे पहले केस से जुड़े लोगों ने पंजाब के गैंगस्टर दिलप्रीत, हरजिंद्र सिंह उर्फ आकाश और हरविंद्र सिंह उर्फ रिंदा को लाखों रुपए देकर सतनाम सिंह की हत्या करवा दी। 

 

सूत्रों से पता चला है कि यह खुलासा प्रोडक्शन वारंट पर लाए बॉबी ने किया है। पुलिस अब सरपंच सतनाम सिंह की हत्या मामले में बॉबी और केस में जमानत पा चुके तीर्थ व अर्शदीप को आमने-सामने  बैठाकर पूछताछ करेगी। पुलिस टीम जल्द ही तीर्थ और अर्शदीप को पूछताछ के लिए बुला सकती है। 

 

बॉबी ने किया खुलासा :
पुलिस की जांच में सामने आया कि सरपंच सतनाम सिंह की हत्या पंजाब के गैंगस्टर दिलप्रीत, हरजिंद्र सिंह उर्फ आकाश और हरविंद्र सिंह उर्फ रिंदा ने गवाही से दो दिन पहले की थी। सतनाम सिंह ने प्रोडक्शन वारंट पर लाए आरोपी बॉबी समेत अन्य लोगों के खिलाफ हत्या  मामले में गवाही देनी थी। 

 

सूत्रों से पता चला है कि सतनाम सिंह जिस हत्या के केस में चश्मदीद था उस केस में आधा दर्जन से ज्यादा लोग आरोपी हैं। सूत्रों से पता चला है कि हत्या में शामिल किसी न किसी  आरोपी ने सतनाम की हत्या के लिए पंजाब के गैंगस्टर को लाखों रुपए की सुपारी दी होगी। 

 

हत्या करने के बाद गए थे बरवाला :
वहीं बॉबी ने बताया कि नौ अप्रैल को पंजाब के गैंगस्टर दिलप्रीत, हरजिंद्र सिंह उर्फ आकाश और हरविंद्र सिंह उर्फ रिंदा उसके पास आई 20 कार में आए थे। उन्होंने सैक्टर-38 वेस्ट गुरूद्वारे में लगे मेले में  जाने के लिए कहा था। 

 

वह उन्हें लेकर गुरुद्वारे में आ रहे थे, इस दौरान तीनों ने सतनाम की पहचान करने के लिए कहा। जब वे गुरुद्वारे के बाहर आए तो उसने सतनाम सिंह के बारे में गैंगस्टरों को जानकारी दी थी। इसके बाद गैंगस्टरों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर बरवाला चले गए थे। वहां पर गैंगस्टरों ने उसे उतार दिया और आरोपी पंजाब चले गए थे। 

 

9 अप्रैल, 2017 को थी सतनाम की हत्या :
सतनाम सिंह की 9 अप्रैल, 2017 को सैक्टर-38 वेस्ट गुरुद्वारे के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।  पुलिस ने अर्शदीप, तीर्थ , पंजाब के गैंगस्टर दिलप्रीत, हरजिंद्र सिंह उर्फ आकाश, बॉबी और हरविंद्र सिंह उर्फ रिंदा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने मामले में अर्शदीप और तीर्थ को काबू किया था, लेकिन बाद में मलोया थाना पुलिस ने दोनों को केस से डिस्चार्ज करने की अर्जी  अदालत में दाखिल की थी। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!