त्योहारी माहौल के चलते भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट में घटे दर्शक 

  • त्योहारी माहौल के चलते भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट में घटे दर्शक 
You Are HereCricket
Monday, October 10, 2016-3:46 PM

इंदौर: भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के शुरूआती दो दिनों के दौरान यहां होलकर स्टेडियम में दर्शकों की खासी भीड़ देखी गयी थी लेकिन आज मुकाबले के तीसरे दिन नवरात्रि की नवमी की पूजा और कल मनाए जाने वाले दशहरे की त्योहारी तैयारियों की वजह से करीब 27,000 दर्शकों की क्षमता वाला यह स्टेडियम लगभग 50 प्रतिशत ही भर सका।  

दर्शकों की संख्या थी काफी कम 
भारत-न्यूजीलैंड मैच के सुबह के सत्र में दर्शकों की संख्या काफी कम थी और उन्हें बड़ी आसानी से स्टेडियम में प्रवेश मिल रहा था। हालांकि, लंच के बाद के सत्र में इनकी तादाद में थोड़ा इजाफा दर्ज किया गया।  वैसे होलकर स्टेडियम में दर्शकों की संख्या टेस्ट मैच के शुरूआती दो दिनों के मुकाबले आज काफी कम रही। इस कारण पुलिस कर्मी और निजी सुरक्षा कर्मी अपेक्षाकृत आराम से अपनी जिम्मेदारी  निभाते देखे गए। 

मध्यप्रदेश के इतिहास का है पहला टेस्ट मैच 
होलकर स्टेडियम में आठ अक्तूबर से भारत और न्यूजीलैंड से जो मुकाबला शुरू हुआ है, वह इंदौर ही नहीं बल्कि पूरे मध्यप्रदेश के इतिहास का पहला टेस्ट मैच है। बीसीसीआई की गत नवंबर में आयोजित वार्षिक साधारण सभा (एजीएम) में इंदौर के साथ पुणे, राजकोट, विशाखापत्तनम, धर्मशाला और रांची को टेस्ट केंद्र का दर्जा प्रदान किया गया था।  


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You