रद्द हो सकता है भारत और न्यूजीलैंड का मैच, जानिए कैसे

  • रद्द हो सकता है भारत और न्यूजीलैंड का मैच, जानिए कैसे
You Are HereCricket
Thursday, October 06, 2016-5:01 PM

इंदौर: भारतीय क्रिकेट टीम ने शनिवार से न्यूजीलैंड के खिलाफ यहां होल्कर स्टेडियम में होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच से पहले गुरुवार को मैदान पर कड़ा अभ्यास किया। भारत के अलावा मेहमान न्यूजीलैंड की टीम के खिलाडिय़ों ने भी जमकर पसीना बहाया। इससे पहले दोनों टीमें कल रात भारी बारिश के बीच देवी अहिल्याबाई होल्कर हवाई अड्डा पहुंचीं जहां से दोनों टीमों को एक निजी होटल में लाया गया और वहां पर दोनों टीमों के खिलाडियों का पारंपारिक स्वागत किया गया। मध्यप्रदेश क्रिकेट एशोसियशन (एमपीसीए) के सचिव मिलिंद कनमडीकर ने बताया कि दोनों टीमें शुक्रवार को भी स्थानीय महारानी उषा राजे होल्कर स्टेडियम में अलग-अलग समय पर अभ्यास करेगी। 

 इंदौर में हो सकती है बारिश
इस बीच मौसम विभाग ने इंदौर में लगातार तीन दिनों तक आंशिक या गरज के साथ वर्षा होने की संभावना व्यक्त की है। मौसम केंद्र के अनुसार बंगाल की खाड़ी में बने दबाव के कारण नमी इंदौर की ओर आ रही है। इसके चलते 6, 7 और 8 अक्टूबर को दोपहर बाद बारिश होगी। मौसम विभाग ने नौ से 12 अक्टूबर तक कम वर्षा होने संभावना जताई है। क्रिकेट प्रेमियों की भीड़ के मद्देनजर पुलिस ने स्टेडियम और होटल परिसरों में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये है। होटल और स्टेडियम के बीच रास्तों पर पुलिस ने सशस्त्र बलो को तैनात किया है। 

एमपीसीए ने कर ली हैं  मैच के लिए सभी तैयारियां पूरी
उन्होंने बताया कि एमपीसीए ने इस मैच के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। कनमडीकर ने बताया कि टेस्ट मैच या अभ्यास के दौरान यदि वर्षा होती है तो एमपीसीए के पास सुपर सॉपर और पूरे मैदान को ढकने के लिए पर्याप्त कवर है। उन्होंने बताया कि शहर में कल दोपहर से ही रूक-रूक कर वर्षा हो रही है और रात में मैदान सुखाने के लिए सुपर सॉपर भी चलाए गए थे। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You