BCCI अध्यक्ष के बयान को पाक क्रिकेटर ने बताया हास्यास्पद

  • BCCI अध्यक्ष के बयान को पाक क्रिकेटर ने बताया हास्यास्पद
You Are HereCricket
Saturday, September 24, 2016-5:59 PM

कराची: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर के उस बयान को हास्यास्पद बताया है जिसमें उन्होंने कहा था कि मौजूदा तनावपूर्ण स्थिति में पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय क्रिकेट खेलने का सवाल ही नहीं उठता है। ठाकुर ने जम्मू-कश्मीर के उड़ी में भारतीय सेना पर हुए आतंकी हमले का हवाला देते हुए कहा था कि जो कुछ हुआ उसे देखते हुए पाकिस्तान के साथ क्रिकेट खेलने के बारे में सोचना भी सही नहीं है। 

बोर्ड अध्यक्ष के इस बयान के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद यूसुफ ने इसे हास्यास्पद बताते हुए कहा कि मैं यह नहीं समझ पा रहा हूं कि वह क्या कहना चाह रहे हैं। पहले जब अच्छे संबंध थे उसके बावजूद भी भारत पिछले आठ वर्षाें से द्विपक्षीय सीरीज को टालता आ रहा है। 

पूर्व कप्तान यूसुफ ने कहा कि आईसीसी हमेशा यह कहता आ रहा है कि बोर्ड के कामकाज में राजनीति और सरकार दखल नहीं देगी लेकिन बीसीसीआई अध्यक्ष का बयान पूरी तरह से राजनीतिक बयान है, भले ही वह भाजपा नेता के रुप में बोलें या बोर्ड अध्यक्ष के रुप में। उन्होंने कहा कि आईसीसी को ठाकुर के बयान पर संज्ञान लेना चाहिए।   
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You