Subscribe Now!

साधु ने चढ़ाई पुजारी की बलि

  • साधु ने चढ़ाई पुजारी की बलि
You Are HereUttar Pradesh
Thursday, January 16, 2014-4:38 PM

मथुरा: जिले के शाहपुर गांव में एक साधु ने एक पुजारी को कुल्हाड़ी और लाठी से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के अनुसार घटना कल शाम को घटित हुई है। पुलिस उपाधीक्षक आर के गौतम के अनुसार ‘‘अभियुक्त बाबा लाल गिरि को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके पास से मारने में प्रयुक्त कुल्हाड़ी और एक लाठी बरामद कर ली गई है।’’

पुलिस के अनुसार गिरि एक मंदिर में गया था, मंदिर का पुजारी परियल बाबा नशे की हालात में उसे गाली देने लगा तो गिरि ने इसका विरोध किया इस पर पुजारी और गिरि में मारपीट शुरू हो गई। पुलिस के बताया कि जब उन दोनों के बीच मारपीट हो रही थी तो एक आगन्तुक बीच बचाव करने के लिये वहां पहुंचा लेकिन जब वह उन्हें रोक नहीं पाया तो उसने गांव के लोगों को इस बारे में बताया।

जब, लगभग एक दर्जन गांव वाले मंदिर पहुंचे, तो उन्होंने पाया कि पुजारी खून से लथपथ अवस्था में मंदिर में पड़ा है जबकि गिरि वहां से गायब था। कुछ गांव वाले पुजारी को लेकर कोसी कलां पुलिस थाने पहुंचे जबकि कुछ लोग गिरि की तलाश करने निकल पडे। पुलिस ने बाद में पुजारी को अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद गिरि को भी पुलिस थाना में ले जाया गया।

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You