सलमान खान का लकी ब्रेसलेट, बन सकता है आपका भी Lucky Charm

Edited By ,Updated: 14 Feb, 2017 11:22 AM

salman khan lucky bracelet you too can become a lucky charm

सलमान खान की कलाई में सजा फिरोजा ब्रेसलेट न केवल उनका स्टाइल है बल्कि लकी चार्म भी है। उन्हें ये ब्रेसलेट

सलमान खान की कलाई में सजा फिरोजा ब्रेसलेट न केवल उनका स्टाइल है बल्कि लकी चार्म भी है। उन्हें ये ब्रेसलेट उनके पिता सलीम खान ने तोहफे में दिया था। तभी से उन्होंने इसे अपनी कलाई में सजा कर रखा है। कुंभ राशि वाले और दिसंबर में जन्मे जातक इस रत्न को धारण करें तो मनचाही सफलता के मुकाम हासिल करते हैं। सलमान खान का नाम ‘स’ से आरंभ होता है, जिसे उनकी राशि कुंभ है, उनका जन्म भी दिसंबर माह में होता है। अत: ये कहा जा सकता है कि उनकी सफलता की बुंलदियों में लकी ब्रेसलेट ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मनोरंजन, मीडिया, क्रिएटिविटी और चमक-दमक के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह बहुत शुभ फलदायक सिद्ध होता है। ज्योतिषीय परामर्श के बिना इस रत्न को धारण न करें।


नीले आकाशीय रंग सा फिरोजा रत्न शुक्र ग्रह का उपरत्न माना जाता है। अंग्रेजी में इसे टर्काइज कहते हैं। जवाहरात की श्रेणी में ये दूसरे नंबर पर आता है। ज्योतिष विद्वानों के अनुसार हर किसी को फिरोजा नहीं पहनाया जा सकता केवल स्पैश्ल लोग ही इसे धारण कर सकते हैं। ज्योतिष में शुक्र विवाह, रोमांस और समृद्धि का कारक माना जाता है, कुंडली में शुक्र अच्छी स्थिति में न हो अथवा अस्त हो तो शुक्र के रत्न इस तरह की स्थिति को सुधारने में मदद करते हैं। राहु और केतु के अशुभ प्रभाव को भी यह दूर करता है। 


इसे धारण करने से रिश्तों में प्रगाढ़ता आती है और प्रेम का संचार होता है। यही नहीं भविष्य में आने वाले संकटों से भी निजात मिलता है जैसे भूत-प्रेत बाधा और दैवी आपदा जैसी भयानक शक्तियां अपना सिर नहीं उठा पाती। शराब की लत छुड़ाने में ये रामबाण जैसा प्रभाव दिखाता है।


इस रत्न में अदृश्य स्त्रोतों से ऊर्जा आती है, चाइनीज लोग इसका प्रयोग फेंगशुई और क्रिस्टल चिकित्सा में करते हैं।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!