लेक्मे फैशन वीक का ग्रैंड फिनाले

Edited By ,Updated: 05 Apr, 2016 03:39 PM

lekme fashion week grand finale

लेक्मे फैशन वीक समर रिसॉर्ट 2016 के ग्रैंड फिनाले का समापन प्रख्यात फैशन डिजाइनर रोहित बल की कलैक्शन के साथ हुआ। रोहित बल के...

लेक्मे फैशन वीक समर रिसॉर्ट 2016 के ग्रैंड फिनाले का समापन प्रख्यात फैशन डिजाइनर रोहित बल की कलैक्शन के साथ हुआ। रोहित बल के अलावा फैशन डिजाइनर नीता लुल्हा, कर्ण मल्होत्रा, राहुल मिश्रा, रीमी नायक, ध्रुव वैश, प्रियांग्सु माजी, श्वेता टांटिया, उर्वशी जोनेजा, एएसए  और सौरभ कांत श्रीवास्तव आदि ने भी अपनी समर कलैक्शन पेश की।  

 

- डिजाइनर रोहित बल 

नई दिल्ली के फैशन डिजाइन रोहित बल भारत के प्रख्यात डिजाइनरों में से एक हैं। वह महिलाओं और पुरुषों दोनों के लिए आउटफिट्स डिजाइन करते हैं। कश्मीर में पैदा हुए रोहित बल ने श्रीनगर के बर्न हॉल स्कूल और फिर सेंट स्टीफंस कालेज में हिस्ट्री की स्नातक डिग्री ली और बाद में नैशनल फैशन इंस्टिट्यूट ऑफ़ फैशन टेक्नोलॉजी से भी शिक्षा ग्रहण की। 

 

बालीवुड सैलिब्रिटीज 54 वर्षीय फैशन डिजाइनर रोहित बल के आउटफिट्स डिजाइन्स की कायल हैं। उन्होंने फैशन इंड्रस्टी मे अपने 25 साल पूरे किए और सिल्वर जूबली के जश्न में लेक्मे फैशन वीक समर रिसॉर्ट 2016 के आखिरी दिन ग्रैंड फीनाले का आयोजन किया गया। इस समर सीजन में उन्होंने उत्तम दर्जे की कलैक्शन ‘कोरोशिनि’ पेश की, जिसे देखकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया।

 

बालीवुड की फेमस स्टार बेबो यानि करीना कपूर खान लेक्मे की ब्रांड एम्बेस्डर भी हैं। शो में करीना कपूर खान और डिजाइनर रोहित बल एक साथ नजर आए। रैंपवॉक की शुरुआत करीना से हुई और शोस्टापर भी वहीं रही। उन्होंने गोल्डन चांद वर्क वाले राल ब्लू लंहगे चोली पहन कर ऐतिहासिक सेंट जेवियर्स कॉलेज में रैंपवॉक की, जिसमें उनका फुल ग्लैमर देखने को मिला। शानदार लाइट्स शो और थिएटर माहौल के शो में मॉडल्स ने आइवरी, गोल्ड और ज्वैलर टॉन्स कलर के ग्लैमर्स आउटफिट पहन रैंपवॉक किया। रोहित बल की क्राफट वर्क से भरपूर आकर्षक कलैक्शन ने एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया। 

 

- डिजाइनर नीता लूल्ला

डिजाइनर नीता लूल्ला का नाम भी बेस्ट फैशन डिजाइनरों की लिस्ट में शामिल है। नीता अपने ब्राइडल गाउन और शीर साड़ी कलैक्शन के लिए जानी जाती हैं। 

लेक्मे फैशन वीक समर रिसॉर्ट 2016 के आखिरी दिन नीता ने अपनी ब्रांड न्यू कलैक्शन शी ईज मी पेश की। इस बार वह लहंगों की कलैक्शन लेकर आई जो चैरी ब्लॉसम फ्लॉवर से इंस्पायर्ड थी। उनकी कलैक्शन में फलोरल प्रिंट्स, शिमरिंग, फ्लोरल, धागा वर्क (थ्ररेड ), समर कलैक्शन देखने को मिला। 

 

- डिजाइनर कर्ण मल्होत्रा

फैशन डिजाइनर कर्ण मल्होत्रा के लेक्मे शो में एक्लेक्टिक मिक्स क्लोथिंग की मॉडर्न कलैक्शन पेश की। मॉडल्स ने स्कूबा लाइक्रा और पॉली ब्लैंड फ्रैबिक में रॉमपर, बॉडीसूट्स, नी लैंथ कॉकटेल, मैक्सी ड्रैस, क्रॉप टॉप और क्रेप क्राफ्ट जैकेट पहन रैंप वॉक किया। ब्लैक और वाइट प्लेट्स के साथ-साथ पिंक, ग्रीन और पर्पल कलर का काबिनेशन भी देखने को मिला। 

 

कर्ण के शो की शो स्टापर हालीवुड और बालीवुड अभिनेत्री एमी जैकसन रहीं। वाइट फुल फ्लेयर्ड स्कर्ट के साथ फुल स्लीव धारीदार टॉप में वह काफी गॉर्जियस दिखाई दी। 

 

- डिजाइनर राहुल मिश्रा 

लेक्मे फैशन वीक के आखिऱी दिन डिजाइनर राहुल मिश्रा के लिए बालीवुड अभिनेत्री इलियाना डी क्रूज़ ने रैंप वॉक किया। राहुल ने अपनी कलैक्शन में नीले और सफेद रंग के साथ फ्लोरल प्रिंट्स, लैंस वर्क, एक्सेंट्रिक ड्रेसेज, स्कर्ट्स की कलैक्शन पेश की। शो स्टापर रहीं इलियाना ने ब्राइट ब्लू कलर पर वाइट थ्रैड और डायमंड वर्क वाला गाउन पहना था जिसमें वह काफी एलीगेंट लुक में नजर आई।

 

- प्रियांग्सु माजी और श्वेता टांटिया

पॉल गोगेन के काम से प्रेरित गारो लेबल के फैशन डिजाइनर प्रियांग्सु माजी और  श्वेता टांटिया ने अपनी कलैक्शन में इंडियन टैक्सचर और स्टाइल में साफ्ट हैंडलूम चंडेरी, कॉटन मटका, बपता सिल्क और शिफॉन फैब्रिक पेश की। एक्टेरस और फिल्ममेकर दिव्या खोसला इस शो की शोस्टापर रही। उन्होंने रैड लहंगे के साथ फ्लोरल एम्ब्रायडरी वर्क वाली टॉप पहना था।

 

- डिजाइनर प्रतिमा पांडेय

लेक्मे फैशन वीक में डिजाइनर प्रतिमा पांडेय ने अपनी कलैक्शन लेडीलाइक प्रीजेंट की। माड्ल्स ने ऑफ वाइट कलर की आउटफिट्स में रैंपवाक कीजिस पर फ्लोरल प्रिंट्स थे। उनकी कलैक्शन में अनारकली, लांग स्कर्ट्स, कुर्ता पलाजो, वन पीस, जंपसूट स्टाइल के आउटफिट्स देखने को मिले। 

 

- एएसए कजिंगमि 

लेक्मेवीक समर रिसॉर्ट 2016 फैशन डिजाइनर एएसए कजिंगमि के लिए एक्टरेस मंदाना करीमी ने रैंप वाक किया। एएसए कजिंगमि क्रिएशन ऑफ फैशन के लिए जाने जाते हैं। इस बार उन्होंने मैजिकल परसेप्शन रेपनोटिक कलैक्शन पेश की जिसमें मदाना ने यूनिक और स्टाइलिश गाउन वियर किया।

 

- ध्रुव वैश 

डिजाइनर ध्रुव वैश ने शो में पुरुषों की कलैक्शन पेश की जिसमें मॉडल्स ने जंपसूट जियोमेट्रिक, इंटरववें पैटर्न्स डिजाइंस की आउटफिट्स पहन कर रैंपवॉक किया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!