हिमाचल में हादसा, अंबाला के 6 लोगों की मौत(तस्वीरें)

You Are HereLatest News
Tuesday, December 12, 2017-4:28 AM

सुंदरनगर, (अंसारी) : चंडीगढ़-मनाली एन.एच.-21 पर सुंदरनगर के कांगू में हरियाणा जा रही एक ट्रैवलर के खाई में गिरने से उसमें सवार हरियाणा के 6 लोगों की मौत हो गई। आठ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। 14 यात्रियों में से 4 की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य ने अस्पताल में अंतिम सांस ली।

शादी समारोह से लौट रहे थे पंचकूला के पति-पत्नी :
जानकारी के अनुसार सुंदरनगर में शादी समारोह में शामिल होने के बाद बाराती ट्रैवलर से अंबाला वापस लौट रहे थे। कांगू के निकट एक कार से पास लेकर जैसे ही ट्रैवलर आगे निकली तो सामने से एक बाइक से उसकी भिड़ंत हो गई। इसके चलते ट्रैवलर से चालक ने नियंत्रण खो दिया और ट्रैवलर 14 यात्रियों सहित खाई में गिर पड़ी जिससे उसके परखच्चे उड़ गए। ट्रैवलर गिरते देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे व सूचना मिलते ही 108 एम्बुलैंस व फोरलेन कंपनी की एम्बुलैंस घटनास्थल पहुंची और घायलों को सुंदरनगर नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। 


घटनास्थल पर स्थानीय लोगों सहित बी.बी.एम.बी. की अग्निशमन सेवा के कर्मियों ने राहत व बचाव कार्य किया और घायलों को 300 फुट गहरी खाई से सड़क तक पहुंचाया है। ट्रैवलर में चालक और फोटोग्राफर सहित वर पक्ष के 14 रिश्तेदार महिला-पुरुष शामिल थे, जिनमें चालक और फोटोग्राफर सहित आठ लोग घायल हैं। अस्पताल प्रभारी डा. जावेद ने कहा कि घायलों में तीन की हालत गंभीर है जबकि अन्य घायलों का उपचार चल रहा है। 


हादसे में अंबाला के सैक्टर नंबर-9 निवासी नीलम सेडी पत्नी हरीश सेडी, महेंद्र पाल ठक्कर, रानी पत्नी महेंद्र पाल ठक्कर, शशि ओबराय पत्नी प्रकाश चंद, धर्मपाल तथा रविंद्र कुमार की मौत हो गई है जबकि पूजा बिहार अंबाला कैंट निवासी विक्रम सिंह, कृपाल सिंह बस चालक, रोपड़ के चमकौर साहिब निवासी गुरदीप सिंह पुत्र सरदूल सिंह, पंचकूला के रायपुरानी निवासी रंजू पत्नी रविंद्र सिंह, अंबाला के सैक्टर नंबर 9 निवासी हरीश सेडी, रिया पत्नी नरेश बतरा, बिहार पटना के सुलतान गंज निवासी प्रियेश ठाकुर पुत्र योगेंद्र ठाकुर, रोपड़ के चमकौर साहिब के मरौली कलां निवासी गुरदीप सिंह पुत्र दलजीत और दर्शना रानी पत्नी धर्म पाल गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिसमें गंभीर रूप से घायल दर्शना रानी पत्नी धर्मपाल को इलाज के लिए पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर किया गया है। प्रशासन की ओर से मृतकों को दस-दस हजार और घायलों को 5-5 व 3 हजार की राशि बतौर राहत प्रदान की गई है। 


सुंदरनगर की एस.डी.एम. देवाश्वेता बनिक, एस.पी. मंडी अशोक कुमार और डी.एस.पी. तरनजीत सिंह ने घटनास्थल का दौरा किया कर बचाव एवं राहत कार्यों का निरीक्षण किया। पुलिस थाना प्रभारी गुरुबचन सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हादसे के मूल कारणों का पता लगाया जा रहा है। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।    

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You