Pics: पत्नी से हुआ एड्स तो जला के मार डाला!

  • Pics: पत्नी से हुआ एड्स तो जला के मार डाला!
You Are HereInternational
Thursday, September 05, 2013-1:08 PM

मॉस्‍को: रूस के एक जंगल में कुछ दिन पहले पुलिस को एक ग्‍लैमरस मॉडल की जली हुई लाश मिली। यह लाश इतनीखराब हालत में थी कि इसकी पहचान कर पाना बहुत मुश्किल था। पुलिस का मानना हैं कि मॉडल की मौत के पीछे उसके फोटोग्राफर पति का हाथ हैं। 28 वर्षीय यूलिया लोशागिन की लाश बुरी तरह जली हुई और चेहरा बिगड़ा हुआ था। शरीर पर काफी जख्‍म होने के कारण डीएनए से भी लाश की पहचान नहीं की जा सकी। हालांकि पुलिस ने मॉडल के फोटोग्राफर पति दिमित्रि लोशागिन(37) को गिरफ्तार कर लिया है।

पोस्‍टमॉटर्म रिपोर्ट में हुए खुलासे से पता चला कि मॉडल को एड्स था। एक अखबार की खबर के मुताबिक, जब दिमित्रि लोशागिन को यह पता चला कि उसे पत्‍नी से एड्स हो गया हैं तो उसने गुस्से में यूलिया की हत्‍या कर दी। हालांकि अदालत में दिमित्रि ने इन आरोपो को निराधार बताया हैं। उसका कहना हैं कि वह पत्‍नी से बहुत प्‍यार करता था। गौरतलब हैं कि यूलिया एक बड़ी मॉडल थीं। भारत में एक फोटो शूट के दौरान दिमित्रि ने यूलिया को प्रपोज किया और दोनो ने शादी कर ली।

यूलिया 22 अगस्‍त से गायब थी, यूलिया के गायब होने की रात उनके घर में पार्टी चल रही थी। मेहमानों का कहना हैं कि उस दिन यूलिया काफी परेशान लग रही थी। यूलिया के घरवालों ने उसे ढूंढने की काफी कोशिश की। इसके बावजूद दिमित्रि आराम से अपने काम में व्यस्त थे। फिलहाल, पुलिस ने दिमित्रि को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही हैं। लेकिन दिमित्रि पर हत्‍या का आरोप नहीं लगाया गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You