शक्‍की ब्‍वॉयफ्रेंड ने लगाया गर्लफ्रेंड की जीन्स में ताला

  • शक्‍की ब्‍वॉयफ्रेंड ने लगाया गर्लफ्रेंड की जीन्स में ताला
You Are HereInternational
Saturday, October 12, 2013-1:12 PM

मैक्सिको: किसी ने सच ही कहा है कि शक का कोई इलाज नहीं। इसी शक को लेकर एक अजीब सा मामला सामने आया है। डेली मेल की खबर में दी जानकारी के अनुसार, मैक्‍सि‍को में रहने वाले एक 40 वर्ष के शक्‍की ब्‍वॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड की जीन्‍स में जबरदस्ती ताला लगा दि‍या, ताकि वह केवल उसी के साथ रहे और कि‍सी और के पास न जा सके। जि‍सके बाद लड़की ने वर्काक्रुज में अधि‍कारि‍यों से शि‍कायत की कि उसे ताला लगाने की वजह उसे काफी दर्द है और वह टॉयलेट के लि‍ए भी नहीं जा पा रही है।

लड़की ने बताया कि वह उसके साथ कई वर्षों से ऐसा कर रहा है और ऐसा न करने पर उसे काटने की धमकी दी थी। इसी डर के कारण उसने कभी भी शि‍कायत नहीं की। पुलि‍स ने लड़की की शि‍कायत पर उसके ब्‍वॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है। उसने भी अपना जुर्म स्वीकार कर लि‍या है और पुलि‍स को उस ताले की चाबी भी दे दी है।

लेकि‍न पुलि‍स को हैरानी तब हुई, जब लड़की ने उस पर कि‍सी भी तरह का केस दर्ज कराने से मना कर दि‍या और जिस कारण पुलि‍स को उसे छोडऩा पड़ा। हालांकि साथ ही उसे कागज पर लि‍खकर देना पड़ा है कि वह आगे से कभी भी ताले का इस्‍तेमाल नहीं करेगा। पुलि‍स के अनुसार, वह लड़की उस लड़के के अलावा समाज की भी पीडि़‍त है, जहां आज भी लड़कि‍यों के साथ ऐसा व्यवहार हो रहा है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You